झुमके ने ले ली महिला की जान , जानिए कैसे

मध्‍य प्रदेश के तेजाजीनगर की रोशनी ने गीले हाथ से कूलर को धकेला तो उसका दायां कान टकरा गया। इसी बीच अचानक लाइट आ गई और रोशनी करंट की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई। 

author-image
Ravi Singh
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

तेजाजीनगर थाना क्षेत्र में 28 वर्षीय रोशनी सांवले की करंट लगने से मौत ( death due to electric shock ) हो गई। वह घर में पोंछा लगा रही थी। इस दौरान उसका झुमका कूलर से टकरा गया और करंट लगते ही चिपकी रह गई। रोशनी का पति सूरज एक वर्ष पूर्व फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुका है। टीआइ देवेंद्र मरकाम के मुताबिक घटना भावनानगर (खंडवा नाका) की है।

अचानक आई लाइट से गई जान

रोशनी गुरुवार दोपहर करीब 12:30 बजे घर में पोंछा लगा रही थी। उस वक्त लाइट नहीं थी। भाई शुभम भकावले के मुताबिक कूलर में हल्का करंट आता था। लाइट जाने के कारण रोशनी निश्चिंत होकर पोंछा लगा रही थी। रोशनी ने गीले हाथ से कूलर को धकेला तो उसका दायां कान टकरा गया। अचानक लाइट भी आ गई और रोशनी करंट की चपेट में आ गई। करीब 20 मिनट तक रोशनी के बाहर न आने पर लकवाग्रस्त पिता देखने आए तो रोशनी कूलर से चिपकी हुई थी। पूनम ने बेटे शुभम को काल लगाया और पड़ोसियों की मदद से खंडवा रोड के अस्पताल ले गया।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

death due to electric shock तेजाजीनगर थाना करंट लगने से मौत