इंदौर की महू तहसील के चोरल में फार्म हाउस की छत गिरी, 5 मजूदर की मौत

इंदौर के चोरल गांव में फार्महाउस की छत गिरने से 6 मजदूर दब गए हैं। 5 शव निकाल लिए गए, एक की तलाश जारी है। कलेक्टर आशीष सिंह रेस्क्यू ऑपरेशन का नेतृत्व कर रहे हैं।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
farmhouse roof collapse indore
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर की महू तहसील के चोरल गांव में एक फार्महाउस की छत गिरने से 6 मजदूर दब गए। इसमें से 5 बॉडी निकाली गई है। मौके पर अधिकारी पहुंच चुके हैं और मलबा हटाने का काम हो रहा है। कलेक्टर आशीष सिंह ने रेस्क्यू दस्ता मौके पर पहुंचा दिया है।

एसडीएम ने कहा पांच बॉडी मिली है

मौके पर तत्काल पहुंचे एसडीएम महू सीएस हुड्‌डा ने बताया कि मलबा हटाने पर पांच बॉडी मिली है। उन्होंने कहा कि अभी औ मलबा हटाकर देख रहे है, लेकिन अभी कोई अन्य ब़ॉडी नहीं मिली है। सभी मृतकों के पोस्टमार्टम महू में ही कराए जा रहे हैं।

सरपंच ने बताया ऐसे हुई घटना

चोरल सरपंच अशोक सैनी ने मौके से द सूत्र को बताया कि पांच लोगों की बॉडी निकल गई है और एक और दबा हुआ है। उनके भी जिंदा होने की संभावना कम है। सैनी ने बताया कि रात को बारिश हुई थी, कच्चा स्ट्रक्चर था। मजदूर इसके नीचे ही सो गए थे। यह गिर गया और इसमें सभी दब गए। सुबह घटना का पता चला और रेस्क्यू शुरू हुआ।

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर के जाम गेट पर कार पलटने से दो कॉलेज छात्रों की मौत, पांच घायल

इनका है फार्म हाउस

सैनी ने बताया कि यह फार्महाउस इंदौर के ममता पति कन्हैयालाय और अनन्या पति भरत का है। यहां पर छोटे-छोटे कॉटेज बनाए जा रहे हैं। यहां काम करने वाले सभी मजदूर भी इंदौर के रहने वाले हैं। गुरुवार को काम खत्म होने के बाद रात में खाना खाकर निर्माणाधीन इमारत में ही सोए थे।

मृतकों के नाम 

  • पंवन पंचाल पिता भंवरलाल पांचाल उम्र 35 साल निवासी बांसवाडा राजस्थान हाल मुकाम राऊ 163, इंदौर
  • हरिओम पिता रमेश मालवी उम्र 22 साल निवासी ग्राम उन्मोद जिला शाजापुर
  • अजय पिता रमेश मालवी उम्र 20 साल निवासी जिला शाजापुर
  • राजा पिता शेरसिंह उम्र 22 साल निवासी इंदौर
  • 5 गोपाल (काका) पिता बाबुलाल प्रजापति उम्र 45 साल निवासी छोटाबांगड़दा इंदौर

CM ने जताया दुख

sanjay gupta

thesootr links

 

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

 

farmhouse roof collapse indore indore Farmhouse Roof Collapse Incident इंदौर फार्महाउस छत गिरने की घटना कलेक्टर आशीष सिंह Collector Ashish Singh