ग्रामीणों की प्रताड़ना से तंग आकर पिता ने बेटा-बेटी के साथ की आत्महत्या, सुसाइड नोट में 7 लोगों पर आरोप

मंदसौर में एक पिता ने अपने दो बच्चों को फांसी के फंदे पर लटकाकर खुद भी आत्महत्या कर ली। तीनों के शव एक पेड़ पर लटके मिले। पुलिस को वहां एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें गांव के 7 लोगों पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं।

author-image
Pratibha Rana
New Update
गगद9

Mandsaur Suicide case

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Mandsaur. मध्य प्रदेश के मंदसौर में पिता ने अपने बेटा और बेटी के साथ आत्‍महत्‍या ( Mandsaur Suicide) कर ली। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उसने प्रताड़ना से तंग होकर आत्महत्या की बात कही है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के घर पर पथराव और तोड़फोड़ की। 

ये खबर भी पढ़िए...आदित्य 1 की लॉन्चिंग के दिन ISRO Chief को पता चला कैंसर, जज्बा ऐसा कि काम में जुटे रहे

पेड़ पर लटकी मिलीं तीन लाशें

जानकारी के अनुसार ( Mandsaur News ) रुंडी गांव का रहने वाले प्रकाश बंजारा (35) ने अपनी बेटी सुमन (13) और बेटे विशाल (10) को पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा दी। पहले प्रकाश ने अपने दोनों बच्चों को फंदे पर लटकाया और फिर खुद भी फंदे पर लटककर सुसाइड कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही गरोठ एडिशनल एसपी, सीतामऊ एसडीओपी, शामगढ़ थाना टीआई सहित पुलिस बल मौके पर घटनास्थल पर पहुंचा। पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें तीन महीने पहले प्रकाश की पत्नी के साथ हुई घटना में पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं कराने का आरोप है। इसके अलावा ग्रामीणों पर भी प्रताड़ना का आरोप है। प्रकाश, कंबल बेचने का काम करता था।

ये खबर भी पढ़िए...MP में फिर सर्दी का जोर, सक्रिय होगा नया सिस्टम, इन जिलों में होगी बारिश

सुसाइड में ये लिखा- 

सुसाइड नोट में गांव के ही रहने वाले राजू बंजारा, कालू बंजारा और गीता बाई समेत उनके परिवार पर आरोप लगाए गए हैं। इसमें प्रकाश ने लिखा है कि तीन महीने पहले इन सभी ने मेरी पत्नी नेनी के साथ अमानवीय तरीके से मारपीट की थी, उसके कपड़े भी फाड़ दिए थे। पुलिस को इसकी जानकारी देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। आरोपी, प्रकाश को लगातार धमका रहे थे। 

ये खबर भी पढ़िए...NEWS UPDATE : BSP नेता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने सरेराह की फायरिंग

ये खबर भी पढ़िए...nepotism से कंप्रोमाइज क्यों,BJP की पहली लिस्ट में दिखा 3 बातों का डर?

ग्रामीणों ने आरोपियों के घर में की तोड़- फोड़

इस घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी के मकान पर तोड़- फोड़ की। इस दौरान लोगों ने पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं ग्रामीणों ने मृतकों के शव रखकर आरोपी राजू बंजारा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Mandsaur News मप्र क्राइम Mandsaur Suicide