रेंजर कृतिका शुक्ला ने DFO के खिलाफ लगवाए थे अश्लील पर्चे, जानिए किस बात से थी नाराज

वन विभाग डीएफओ को बदनाम करने के लिए वन विभाग में के ही रेंजर कृतिका शुक्ला ने यह षडयंत्र रचा था। वह अपने साथियों के साथ मिलकर शहर में जगह-जगह पर अश्लील पर्चे चिपकाए थे।

author-image
Marut raj
New Update
female ranger pamphlets DFO obscenity Shivpuri MP द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Dfo postar : वन विभाग के डीएफओ सुधांशु यादव के खिलाफ शिवपुरी शहर में कई जगहों पर पर अश्लील पर्चे चस्पा किया गया था। इस मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सोमवार को पुलिस ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों को पकड़ा गया है। इनके नाम शौकत अली, प्रभु दयाल शर्मा और रमेश शर्मा है। 

सीसीटीवी कैमरे से हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया कि वन विभाग डीएफओ को बदनाम करने के लिए वन विभाग में के ही रेंजर कृतिका शुक्ला ने यह षडयंत्र रचा था। वह अपने साथियों के साथ मिलकर शहर में जगह-जगह पर अश्लील पर्चे चिपकाए थे।

एसडीओपी संजय चतुर्वेदी और कोतवाली टीआई रोहित दुबे के अनुसार पर्चे चिपकाए जाने के बाद इस मामले में कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में कार्यवाहक वनपाल बाबूलाल नरवरिया की ओर से एक शिकायती आवेदन पत्र दिया गया था।

 इस पत्र पर पुलिस ने जांच शुरू की और शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला शुरु किया। कैमरे में तीन संदिग्धों को पर्चे लगाते हुए देखा गया। पुलिस ने अपनी जांच के दौरान दो आरोपियों की पहचान कर वनरक्षक शौकत अली और प्रभु दयाल शर्मा को दबोचा।

महिला रेंजर ने रची थी साजिश

इन दोनों वनकर्मियों को पकड़ने के बाद इनकी निशानदेही पर एक अन्य साथी रमेश शर्मा पुरानी शिवपुरी को राउंडअप किया गया। इन तीनों आरोपियों को पकड़ कर पुलिस ने इनसे पूछताछ की तो पता चला कि इन तीनों ने रेंजर कृतिका शुक्ला के कहने पर यह अश्लील पर्चे शहर में लगाए थे।

अब पुलिस ने जांच के दौरान इस प्रकरण में अन्य धारा 509, 120बी भादवि का इजाफा किया गया है। इस मामले में मुख्य षडयंत्रकर्ता रेंजर कृतिका शुक्ला फरार बताई जा रही हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

ये खबर भी पढ़ें...

डीएफओ है लड़कीबाज....

शिवपुरी अश्लील पोस्टर

कांड डीएफओ अश्लील पोस्टर केस शिवपुरी अश्लील पोस्टर कांड   DFO Sudhanshu Yadav | Ranger Kritika Shukla

डीएफओ सुधांशु यादव DFO Sudhanshu Yadav रेंजर कृतिका शुक्ला Ranger Kritika Shukla एसडीओपी संजय चतुर्वेदी शिवपुरी अश्लील पोस्टर कांड डीएफओ अश्लील पोस्टर केस Dfo postar