DFO है लड़की बाज, महिला कर्मियों से अवैध संबंध, अज्ञात लोगों ने चिपकाए पर्चे

मध्‍य प्रदेश के शिवपुरी में फाॅरेस्ट विभाग के डीएफओ सुधांशु यादव के खिलाफ अज्ञात लोगों ने वन विभाग कार्यालय सहित अन्य स्थानों पर पर्चे चिपकाए। इसमें महिला कर्मियों से अवैध संबंधों का जिक्र है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Shivpuri DFO Sudhanshu Yadav
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शिवपुरी ( Shivpuri ) डीएफओ सुधांशु यादव ( DFO Sudhanshu Yadav ) को बदनाम करने के लिए शुक्रवार रात किसी अज्ञात ने कुछ पर्चे ( pamphlets ) चिपका दिए हैं। इन पर्चों में डीएफओ का एक महिला कर्मचारी से अवैध संबंधों का जिक्र है। वहीं, पर्चे में ये भी लिखा है कि डीएफओ जंगल का शत्रु है। वह जंगल माफिया और खनन माफिया है, मोटी रकम लेता है। इसे हटाओ शिवपुरी को बचाओ।

कई जगह चिपके पर्चे

शहर के छत्री क्षेत्र, वन विद्यालय, करबला के पास लगे मोदी वन बोर्ड के साथ दरवाजे पर और होटल ठाट बाट के बोर्ड के साथ कई स्थानों पर पर्चे चिपके मिले। इसके बाद इन पर्चों की चर्चा शहर में होने लगी। हालांकि यह पर्चे किसने और क्यों चिपकाए इसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है। हालांकि वन विभाग के कुछ लोग पर्चे लगाने वाले को डीएफओ का सताया हुआ बता रहे हैं।

शिवपूरी

पर्चे में लड़की बाजी का आरोप

DFO सुधांशु यादव चोर एवं चरित्र हीन है, वह महिला अधिकारी को अपने घर में रखता है और लड़की बाजी करता है। 

DFO सुधांशु यादव जंगल माफिया और खनन माफिया से मोटी रकम लेता है और उन्हें पूरा संरक्षण देता है। यह जंगल का शत्रु है।

ये खबर भी पढ़ें...

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी के भाई नाना पर गुंडागर्दी के कारण जिलाबदर का केस दर्ज

शिवपुरी

एसपी से की शिकायत

इस मामले में डीएफओ सुधांशु यादव का कहना है कि मैंने एसपी से शिकायत की है। मुझे नहीं पता कि इस प्रकार की हरकत किसने की है। एसपी अमन सिंह राठौड़ ने कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे को सौंपी है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

shivpuri pamphlets पर्चे DFO Sudhanshu Yadav डीएफओ सुधांशु यादव शिवपुरी