FIITJEE कोचिंग ने पेरेंट्स को दिए तीन ऑफर- बच्चे को दिल्ली शिफ्ट कर दो, ऑनलाइन क्लास कर लो, रिफंड भी ले सकते हैं

FIITJEE कोचिंग के स्थानीय मैनेजमेंट की ओर से इंदौर सेंटर में एडमीशन लेने वाले सभी बच्चों के पेरेंट्स को एक वाट्सअप संदेश भेजा गया। इसमें पेरेंट्स को ऑफर दिए हैं कि बच्चे को दिल्ली शिफ्ट कर दो, ऑनलाइन क्लास कर लो, रिफंड भी ले सकते हैं।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
FIITJEE coaching
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईआईटी-जेईई की कोचिंग FIITJEE ने इंदौर में कार्रवाई के डर से अब अभिभावकों को तीन तरह के ऑफर दिए हैं। कोचिंग के स्थानीय मैनेजमेंट की ओर से इंदौर सेंटर में एडमीशन लेने वाले सभी बच्चों के पेरेंट्स को बुधवार 26 जून को एक वाट्सअप संदेश भेजा गया। इस संदेश में भी स्थानीय मैनेजमेंट ने हैडआफिस दिल्ली पर निशाना साधा है और साफ लिखा है कि तीन महीनों से उनके द्वारा वेतन नहीं दिया जा रहा है, इसके चलते हमारी सेवाएं प्रभावित हुई है। इंदौर में दो सेंटर में करीब ढाई सौ छात्र है, जिनसे एक करोड़ के करीब फीस ली गई है।

यह लिखा है मैसेज में

हमें आपको एक ऐसे मुद्दे के बारे में बताते हुए खेद है, जिसने आपके बच्चों को प्रदान की जाने वाली सेवाओं की गुणवत्ता को बुरी तरह प्रभावित किया है। अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण, हमारे संकाय और कार्यालय कर्मचारियों को पिछले तीन महीनों से हेड ऑफिस द्वारा वेतन का भुगतान नहीं किया गया है।

इस दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति के कारण हमारे समर्पित कर्मचारियों की एक बड़ी संख्या को छोड़ना पड़ा है, और शिक्षकों की कमी की भरपाई हेड ऑफिस द्वारा नहीं की गई है। हमें इस स्थिति पर गहरा खेद है, लेकिन चूंकि कंपनी अपने स्वयं के केंद्र का समर्थन नहीं कर रही है, इसलिए हम अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने में असमर्थ हैं। आपको और आपके बच्चे का समर्थन करने के लिए निम्नलिखित विकल्प प्रदान कर रहे हैं, हेड ऑफिस के निर्देशों के अनुसार हम नीचे दिए गए किसी भी विकल्प को चुन सकते हैं।

ये खबर भी पढ़ें...

FIITJEE कोचिंग ने विज्ञापन पर खर्चा बढ़ाया तो हुई वित्तीय हालत खराब, 69 करोड़ का घाटा, इंदौर, भोपाल, जबलपुर, नागपुर व अन्य सेंटर हो रहे बंद

यह दिए गए हैं विकल्प में

1. अन्य केंद्रों में शिफ्ट: यदि आप अन्य FIITJEE केंद्रों में स्थानांतरित होना चाहते हैं जहां संचालन सुचारू रूप से चल रहा  (अधिमानतः FIITJEE दिल्ली/NCR), तो आप अपने बच्चे को उस केंद्र में स्थानांतरित कर सकते हैं। (फीस में अंतर लागू हो सकता है)

2. FIITJEE दिल्ली ऑनलाइन कार्यक्रम: यदि दूसरे शहर में जाना संभव नहीं है, तो आप FIITJEE दिल्ली द्वारा ऑनलाइन कार्यक्रमों में नामांकन कर सकते हैं। आप बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के FIITJEE के साथ अपनी कोचिंग जारी रख सकते हैं।

3. वापसी विकल्प: यदि उपरोक्त विकल्प संभव नहीं हैं और आप FIITJEE के साथ जारी नहीं रखना चाहते हैं, तो कंपनी FIITJEE मुख्यालय से प्राप्त संदेश के अनुसार अप्रैल 2025 तक प्रदान की गई सेवाओं के अनुसार आपकी अप्रयुक्त फीस वापस कर देगी।

साथ ही संपर्क नंबर भी दिए गए हैं

श्री मनीष आनंद (मुख्य परिचालन अधिकारी, FIITJEE लिमिटेड)

ईमेल: manish.anand@fiitjee.com 

संपर्क: 9871091469

श्री राजीव बब्बर (समूह मुख्य वित्तीय अधिकारी, FIITJEE लिमिटेड)  

ईमेल: rajeev.babbar@fiitjee.com 

संपर्क: 8527219866

श्री अतील अरोड़ा (प्रबंध भागीदार, FIITJEE इंदौर)

ईमेल: atil.arora@fiitjee.com 

संपर्क: 8770891159

श्री अरविंद भावसार (लेखा विभाग, FIITJEE इंदौर)

ईमेल: arvindkumar.bhawsar@fiitjee.com 

संपर्क: 9926068916

राष्ट्रीय प्रवेश टीम : आप अपनी चिंता info@fiitjee.com पर मेल कर सकते हैं। कृपया FIITJEE अधिकारियों के साथ अपने सभी संचार में इस ईमेल आईडी को शामिल करें। असुविधा के लिए हमें खेद है और आपकी समझदारी और धैर्य के लिए धन्यवाद

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sanjay gupta

FIITJEE कोचिंग, FIITJEE कोचिंग विज्ञापन, FIITJEE कोचिंग ने विज्ञापन खर्चा, FIITJEE ऑफर

 

FIITJEE ऑफर FIITJEE FIITJEE कोचिंग विज्ञापन FIITJEE कोचिंग