Jeetu Patwari और विक्रांत भूरिया पर FIR, जानें क्या है मामला

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और झाबुआ से कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इन पर आलीराजपुर के जोबट थाना क्षेत्र में गैंगरेप पीड़ित परिवार की पहचान उजागर करने का आरोप है...

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ( Jeetu Patwari ) और झाबुआ से कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इन पर आलीराजपुर के जोबट थाना क्षेत्र में गैंगरेप पीड़ित परिवार की पहचान उजागर करने का आरोप है। एक महिला ने जोबट पुलिस थाने में आवेदन देकर दोनों नेताओं की शिकायत की है।

सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो भी शेयर किए थे

जोबट थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 साल की एक आदिवासी बच्ची से गैंगरेप की वारदात हुई थी। जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। दोनों नेताओं के साथ बड़ी संख्या में लोग भी मौजूद थे। दोनों नेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पीड़ित परिवार के फोटो शेयर किए थे। इसी की शिकायत महिला ने की थी। जोबट थाना टीआई सोनू शितोले ने बताया कि पुलिस ने धारा 228ए, भादिव, 23 पाक्सो एक्ट और 74 जेजे एक्ट में दोनों नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

बीजेपी प्रवक्ता ने किया ट्वीट 

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया ने अपनी चुनावी घृणित राजनीति के लिए, मानवीय संवेदनाओं को तार-तार करते हुए आलीराजपुर के जोबट की दुष्कर्म पीड़िता की पहचान उजागर कर अपराध किया था। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज...।

जीतू पटवारी विक्रांत भूरिया Jeetu Patwari