महिला पार्षदों का भारी हंगामा, CMO की चप्पलों से पिटाई , दी जान से मारने की धमकी , 9 लोगों पर FIR, जानें पूरा मामला

मध्‍य प्रदेश के अमरवाड़ा में नगर पालिका परिषद के कार्यक्रम के दौरान महिला पार्षदों ने भारी हंगामा करते हुए सीएमओ की चप्पल से पिटाई कर दी। मामले में पुलिस ने सीएमओ की शिकायत पर 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जानें पूरा मामला

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
FIR registered case of assault on Amarwada CMO
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा नगर पालिका परिषद के कार्यक्रम के दौरान भारी हंगामा देखने को मिला। कार्यक्रम में मचे बवाल के दो महिला पार्षदों और अन्य लोगों ने सीएमओ की चप्पलों से पिटाई कर दी। इस दौरान सीएमओ किसी तरह जान बचाकर ऑफिस में भाग गए। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने नगर पालिका का मुख्य गेट बंद कर महिला पार्षदों और लोगों को बाहर रोक दिया।

आरोप है कि पार्षदों द्वारा सीएमओ को जान से मारने की धमकी देते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित भी किया गया है। मामले में पुलिस ने सीएमओ की शिकायत पर महिला पार्षदों के खिलाफ समेत 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानें पूरा मामला

बताया जा रहा है कि नगर पालिका परिषद ने आवासीय भूमि पट्टा वितरण और 1 करोड़ के निर्माण कार्यों का कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में छिंदवाड़ा सांसद विवेक बंटी साहू भी शामिल हुए थे। इस दौरान पार्षद संतोषी वंशकार और दीपा सूर्यवंशी कुछ लोगों के साथ नारेबाजी करते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचीं, और गंभीर आरोप लगाते हुए विरोध- प्रदर्शन शुरू कर दिया।

नाराज पार्षदों ने किया हंगामा, CMO को मारने उठाई चप्पल

महिला पार्षद दुर्गा वंशकार और दीपा सूर्यवंशी ने यह आरोप लगाया कि जो आवासीय पट्टे वितरण किए जा रहे हैं वह पात्र लोगों को नहीं, अपात्र लोगों को दिया जा रहा है। ये आरोप लगाते हुए नाराज पार्षदों ने भारी हंगामा कर दिया। दोनों पार्षदों ने सरकारी कार्यक्रम में नहीं बुलाए जाने को लेकर गुस्सा जताया। देखते ही देखते ही हंगामा इतना बढ़ गया कि महिला पार्षदों ने सीएमओ रोशन सिंह बाथम को मारने के लिए चप्पल निकाल ली, उनके पीछे दौड़ पड़ी। इसके बाद अधिकारी दौड़कर कार्यालय में भागे, इस दौरान गेट पर मौजूद पुलिस और अन्य कर्मियों ने गेट लगाया। इसके बाद महिला पार्षदों ने भारी हंगामा किया।  इसके बाद वहां मौजूद कर्मचारियों ने महिला पार्षदों को रोका और हंगामा शांत कराया। मामले में सांसद विवेक बंटी साहू ने भी समझाइश दी।

ये खबर भी पढ़ें... ज्योतिरादित्य सिंधिया के आगे 'नतमस्तक' कांग्रेस विधायक, पहनाई माला छुए पैर, क्या बीजेपी में होंगे शामिल?

CMO का आरोप- चप्पलों से की पिटाई

मामले में सीएमओ रोशन सिंह बाथम का कहना है महिलाओं को पट्टे वितरित किए जा रहे थे, इसी दौरान वार्ड पार्षद संतोषी वंशकार और दीपा सूर्यवंशी कुछ लोगों के साथ नारेबाजी करते हुए कार्यक्रम में पहुंची, और उन्होंने कहा कि सीएमओ अपात्र लोगों को पट्टे बांट रहा है, इसके दोनों साथियों के साथ धरना प्रदर्शन करने लगीं, उन्होंने आगे बताया कि महिला पार्षदों ने चप्पल उठाकर उन्हें मारने का प्रयास किया, किसी तरह जान बचाकर दफ्तर के अंदर घुसे। वहां पर भी पार्षद दीपा सूर्यवंशी और उनके पति मुकेश सूर्यवंशी ने मिलकर उनको अपशब्द करते हुए लात घूंसों और चप्पलों से पिटाई कर दी।

सीएमओ ने आरोप लगाया कि दुर्गा वंशकार, मुकेश सूर्यवंशी, संतोषी वंशकार, दीपा सूर्यवंशी, सागर वंशकार, रामजी वर्मा, दीपक चौधरी, लक्की चौरसिया और अमन वंशकार ने मुझे जातिगत गालियां देते हुए अपमानित किया साथ ही जान से खत्म कर देने की धमकी भी दी।

दो पार्षदों समेत 9 लोगों के खिलाफ केस

मामले में अमरवाड़ा टीआई राजेंद्र धुर्वे ने बताया कि सीएमओ की शिकायत पर पुलिस ने महिला पार्षद दीपा सूर्यवंशी और दुर्गा वंशकार समेत 9 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

अमरवाड़ा न्यूज अमरवाड़ा में महिला पार्षदों पर केस सीएमओ को चप्पल से पीटा अमरवाड़ा में सीएमओ की पिटाई अमरवाड़ा नगर पालिका परिषद छिंदवाड़ा न्यूज