SP office में लगी आग, ऊपरी मंजिल पर हुआ शार्ट सर्किट

सीहोर जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सोमवार को दोपहर के समय आग लग गई थी। कार्यालय के ऊपरी मंजिल पर धुआं उठता देख सभी कर्मचारी घबरा गए, जिससे बाद आग की लपटें उठने लगी। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू किया...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्यप्रदेश में भोपाल के पास सीहोर जिला मुख्यालय ( Sehore District Headquarters ) पर स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आग ( Fire SP office ) लग गई। कार्यालय की दूसरी मंजिल पर शार्ट सर्किट की वजह से आग लगने का कारण बताया जा रहा है। हालांकि, फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पा लिया गया।

दमकलकर्मियों ने आग पर पाया काबू 

सीहोर जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय ( SP office ) में सोमवार को दोपहर के समय आग लग गई थी। कार्यालय के ऊपरी मंजिल पर धुआं उठता देख सभी कर्मचारी घबरा गए, जिससे बाद आग की लपटें उठने लगी। आनन फानन में फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया।

इलेक्शन ड्यूटी पर थे एसपी

सीहोर जिले में आज आष्टा विधानसभा क्षेत्र में वोटिंग है। आष्टा विधानसभा क्षेत्र के मतदाता देवास सांसद चुनने के लिए वोटिंग कर रहे हैं। कलेक्टर प्रवीण कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी आष्टा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रक्रिया में व्यस्त हैं वे मतदान केन्द्रों पर पहुंचकर निरीक्षण कर रहे हैं, जबकि इधर जिला मुख्यालय पर एसपी कार्यालय में आग लग गई। पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी के अनुसार ऑफिस के ऊपरी मंजिल पर मीटिंग कक्ष में ऐसी में शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई, जिसकी वजह से फर्नीचर जल गया। उन्होंने बताया कि कोई महत्वपूर्ण दस्तावेज आग से प्रभावित नहीं हुए हैं।

Sehore District Headquarters Fire SP office पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आग sp office