आठ साल पुराने मामले में कांग्रेस के पूर्व विधायक को दो साल की सजा,11 हजार का जुर्माना, ऐसा क्या किया था EX MLA ने...

मध्‍य प्रदेश | भोपाल की एमपी-एमएलए ने शनिवार को कांग्रेस पूर्व विधायक , कांग्रेस प्रवक्ता को 2 साल की सजा सुनाई। इन पर 11 हजार रूपए के जुर्माना भी किया है। 

Advertisment
author-image
Shrawan mavai
एडिट
New Update
vipin vaankheda congress
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल। आठ साल पुराने मामले में कांग्रेस के पूर्व विधायक को कोर्ट ने दो साल की सजा सुनाई है। साथ ही पूर्व विधायक पर 11 हजार को जुर्माना भी किया गया है। इस खबर को पढ़ते रहिए.. आपको पता चलेगा कि पूर्व विधायक ने आठ साल पहले ऐसा क्या किया था,जिसकी वजह से कोर्ट ने पूर्व विधायक,कांग्रेस प्रवक्ता और अन्य साथियों के सजा सुनाई।  



भोपाल की एमपी-एमएलए ने शनिवार को कांग्रेस पूर्व विधायक विपिन वानखेड़े, कांग्रेस प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी, आशुतोष चौकसे, आकाश चौहान और धनजी गिरी को 2 साल की सजा सुनाई। इन सभी पर 11 हजार रूपए के जुर्माना भी किया है। 

अभियोजना के अनुसार साल 2016 में कांग्रेस पूर्व विधायक विपिन वानखेड़े, कांग्रेस प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी, आशुतोष चौकसे, आकाश चौहान और धनजी गिरी ने धरना-प्रदर्शन कर सीएम हाउस घेराव किया पथा। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। पुलिस ने विवेचना के डायरी कोर्ट में पेश की। कोर्ट में सुनवाई के बाद इन आरोपियों को दोषी पाया गया। कोर्ट ने आरोपियों को सजा सुनाई। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

Madhya Pradesh Court NSUI bhopal court news Bhopal MP MLA Court Hindi News MP MLA vipin vankhedhe