वीडी शर्मा से पूर्व मंत्री कमल पटेल की शिकायत, जानें वजह

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद प्रतिनिधि और पूर्व मंत्री कमल पटेल की शिकायत वीडी शर्मा से की है। आपको बता दें कि यह शिकायत हरदा जिले के पूर्व अध्यक्ष अमर सिंह मीणा के नेतृत्व में की गई।

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हाल ही में सांसद प्रतिनिधि बनने के बाद चर्चा में आए वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व मंत्री कमल पटेल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सूत्रों के अनुसार हरदा जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात कर कमल पटेल की शिकायत की। पार्टी कार्यकर्ताओं ने वीडी शर्मा से मुलाकात कर कमल पटेल पर मनमानी करने का आरोप लगाया है। बता दें कि यह शिकायत हरदा जिले के पूर्व अध्यक्ष अमर सिंह मीणा के नेतृत्व में की गई।

अमर सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष को हरदा जिले की संगठनात्मक स्थिति से अवगत कराया। अमर सिंह ने हरदा के कमल कुंज जिला कार्यालय में सोमवार को सदस्यता को लेकर हुई बैठक का जिक्र किया। इसमें सांसद प्रतिनिधि कमल पटेल ने पूर्व जिला अध्यक्ष संतोष पाटिल और अमर सिंह मीणा को लेकर बयान दिया था।

वीडी शर्मा से की शिकायत

इस मुलाकात में अमर सिंह ने वीडी शर्मा से यह कहा कि कमल पटेल के व्यवहार की वजह से अब कोई उनका सम्मान नहीं करता। अमर सिंह मीणा ने यह भी कहा कि सांसद प्रतिनिधि कमल पटेल को इस बात पर विचार करना चाहिए कि अब तक किसी भी जिला अध्यक्ष से उनकी नहीं पटी है। सूत्रों के मुताबिक, अमर सिंह का कहना है कि संगठन के बारे में बात करने के लिए उन्होंने वीडी शर्मा से मुलाकात की थी, जो भी मामला है, वह आंतरिक है। इस पूरे मामले पर कमल पटेल ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मेरा उनसे कोई लेना-देना नहीं है। इस बारे में बात करने के लिए कमल पटेल से संपर्क किया गया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

ये भी खबर पढ़िए... ये भी गजब : वरिष्ठ विधायक कमल पटेल की सांसद प्रतिनिधि के रूप में नियुक्ति, जानें क्यों स्वीकारी ये जिम्मेदारी

5 बार विधायक रह चुके हैं कमल पटेल

गौरतलब है कि करीब एक महीने पहले ही पूर्व कैबिनेट मंत्री और 5 बार के विधायक रहे कमल पटेल केंद्रीय मंत्री दुर्गादास ऊइके के सांसद प्रतिनिधि बने थे। बता दें कि प्रोटोकॉल में यह पद पार्षद से भी नीचे आता है। तब राजनीतिक गलियारों में इसकी खूब चर्चा हुई थी।

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, हाल ही में सदस्यता अभियान को लेकर हरदा जिले में एक बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें बीजेपी सरकार के पूर्व मंत्री कमल पटेल भी शामिल हुए थे। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री कमल पटेल ने कहा कि अब उस नेता को कोई नमस्कार भी नहीं करता। कमल पटेल का इशारा बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष रहे अमर सिंह मीणा की ओर था। किसी ने इस कार्यक्रम में दिए गए बयान का वीडियो बनाकर मीणा को भेज दिया। इसके बाद दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गया।

जैसे ही ये बात अमर सिंह मीणा तक पहुंची तो उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पटेल की शिकायत संगठन से करेंगे। इसके अलावा अमर सिंह मीणा ने कमल पटेल पर तंज कसते हुए कहा कि पटेल को जनता ने नमस्कार करना बंद कर दिया है। इसका जीता जागता सबूत है कि वो दो बार चुनाव हार गए, जबकि हमने चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत लगा दी। मेरे घर आकर देखो कितने लोग मुझे नमस्कार करते हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News एमपी न्यूज MP बीजेपी एमपी बीजेपी मध्य प्रदेश कमल पटेल मध्यप्रदेश बीजेपी में कलह अध्यक्ष वीडी शर्मा अमर सिंह पूर्व मंत्री कमल पटेल