कन्फेक्शनरी कारोबारी संजय जैसवानी से पीड़ित गौरव की पत्नी ने रशिया से जताई चिंता, बोले- उन्हें मिल रही 200 टुकड़े की धमकी

इंदौर के कन्फेक्शनरी कारोबारी संजय जैसवानी पर अपहरण, मारपीट और फैक्ट्री हड़पने का आरोप लगा है। गौरव अहलावत की पत्नी ने इस संबंध में एक वीडियो जारी किया है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मंत्री के करीबी और इंदौर के कन्फेक्शनरी कारोबारी संजय जैसवानी के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करने और फैक्ट्री हड़पने का आरोप है। आरोप लगाने वाले रशियन नागरिक गौरव अहलावत हर जगह आवेदन, निवदेन कर चुके हैं। उधर जैसवानी द्वारा उन्हें 200 टुकड़े करने की धमकी मिल रही है। ऐसे भी गंभीर आरोप वह लगा चुके हैं। इस मामले में अब उनकी पत्नी ने वीडियो जारी किया है और पूरी घटना पर चिंता जताई है।

यह बोली पत्नी- मोदी से मदद मांगी, अब पुतिन से भी मांगेंगे

पत्नी द्वारा जारी वीडियो में कहा गया है कि गौरव को इंडिया गए तीन महीने हो चुके हैं, मैं अभी मास्को में दो बेटों के साथ हूं। हमारी सिर्फ फोन पर बात होती है, गौरव ने बताया कि उन्हें 200 टुकड़े कर जान से मारने की धमकी मिल रही है। हमें उनकी बहुत चिंता है, गौरव ने पीएम नरेंद्र मोदी को मदद के लिए पत्र लिखा है, और अभी रशियन फेडरेशन के प्रेसीडेंट पुतिन की भी हम मदद मांगेंगे और उनको पत्र लिखेंगे।

मंगलवार को कलेक्ट्रेट में भी की शिकायत

गौरव अहलावत ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट में भी जाकर प्रदर्शन किया। अहलावत द्वारा लिखे गए पोस्टर, बैनर में था कि हम भारत में निवेश क्यों करना चाहिए और एक पोस्टर में था कि क्यों संजय जैसवानी और उनकी गैंग पर एफआईआर हो रही है? अहलावत ने बताया कि हमने अधिकारियों को कहा है कि 15 सितंबर से हम पुलिस को लगातार आवेदन दे रहे हैं लेकिन अभी तक एफआईआर नहीं की जा रही है। जैसवानी की गैंग ने मेरे लैपटॉप, मोबाइल, सीसीटीवी की डीवीआर तो मुझे बंधक बनाकर लूटा ही साथ ही धोखाधड़ी कर जीआरवी बिस्किट मेरी कंपनी भी हथिया ली। साथ ही फैक्ट्री में भी मेरा प्रवेश बंद करा दिया है। 

ये भी खबर पढ़िए... कन्फेक्शनरी कारोबारी संजय जैसवानी और उनकी गैंग पर FIR क्यों नहीं, हम भारत में निवेश क्यों करें?

रशियन एंबेसी ने भी लिखा मदद के लिए पत्र

अहलावत ने बताया कि रश्यिन एंबेसी से भी पुलिस, प्रशासन को पत्र आया है और इसमें कहा गया है कि मेरी मदद की जाए। वीडियो फुटेज और अन्य सभी सबूत हैं, मैं लगातार पुलिस के पास जा रहा हूं लेकिन केस दर्ज नहीं किया जा रहा है। 

गांधीजी जैसी यात्रा में जुटे

इस पर भी कार्रवाई नहीं होने पर क्या कदम उठाएंगे? इस पर अहलावत ने कहा कि मैं तैयार हूं और अब गांधीजी के रास्ते पर चलते हुए इंदौर से भोपाल तक पैदल यात्रा करूंगा। तब भी सुनवाई नहीं हुई तो मैं दिल्ली तक पैदल यात्रा करूंगा। मैंने जैसवानी के साथ ही उनकी गैंग के 11 लोगों के नाम दिए हैं। उन्होंने आगे कहा कि सभी जानकारी दी है लेकिन इसके बाद भी उन पर केस दर्ज नहीं हो रहा है। मैं तो पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर मास्को से हरियाणा आया और निवेश किया। इसके बाद इंदौर में आकर फैक्ट्री खोली, सैंकड़ों को रोजगार दिया लेकिन अब मेरी ही नहीं सुनी जा रही है। अब इस यात्रा की तैयारी के लिए भी गौरव लग गए हैं और रोज ट्रेनिंग ले रहे हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News एमपी न्यूज MP मध्य प्रदेश संजय जैसवानी संजय जैसवानी कनफेक्शनरी कारोबार गौरव अहलावत संजय जैसवानी की धमकी रश्यिन नागरिक गौरव अहलावत कन्फेक्शनरी कारोबारी संजय जैसवानी गौरव अहलावत की पत्नी पत्नी का वीडियो