नरोत्तम मिश्रा से मिले पूर्व नेता प्रतिपक्ष, गोविंद सिंह ने सफाई में क्या कहा…

मुद्दा ये नहीं है कि कांग्रेस के खांटी नेता गोविंद सिंह BJP के किसी नेता से मिले हैं, बल्कि मुद्दा ये है कि वो नरोत्तम मिश्रा से मिले हैं...

Advertisment
author-image
CHAKRESH
New Update
GOVIND SINGH
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सरकारों को बदलने और नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करवाने में केंद्रीय स्तर पर जो नाम अमित शाह का रहा है, कुछ वैसा ही नाम इन दिनों मध्य प्रदेश में नरोत्तम मिश्रा का माना जा रहा है… कांग्रेस नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह मंगलवार को पूर्व गृह मंत्री व बीजेपी की न्यू जॉइनिंग टोली के संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा से मिले। दोनों नेताओं के बीच नरोत्तम के आवास पर बंद कमरे में आधे घंटे तक चर्चा हुई। इसी के साथ राजनीतिक चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। हालांकि गोविंद सिंह ने इस मामले में अपनी सफाई भी दी है… 

मुलाकातें तो होती रहती हैं… 

डॉ. नरोत्तम मिश्रा से मिलने के बाद डॉ. गोविंद सिंह ने मीडिया से चर्चा में कहा कि हमारी मुलाकातें होती रहती हैं। हम पड़ोसी हैं। छात्र जीवन से एक- दूसरे के साथ हैं। वे हमारे यहां आते हैं, हम उनके यहां आते - जाते रहते हैं। वहीं कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने को लेकर पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा- कई लोग इसलिए चले गए, क्योंकि वे लोग जो मान-सम्मान चाहते थे।  

करीब आधा घंटे चर्चा हुई

भाजपा ज्वाइन करने के सवाल पर गोविंद सिंह ने कहा- हम भाजपा ज्वाइन करने वाले नहीं हैं। हम तो दोस्ती के नाते आए हैं। अगर कोई ऐसी बात होती तो हम पहले ओपन करते हैं।  मैं कांग्रेस में हूं और कांग्रेस में रहूंगा। दोनों नेताओं ने करीब आधा घंटे तक चर्चा की। 

टिकट की बात पार्टी बताएगी

अब तक लोकसभा चुनाव के टिकट घोषित न कर पाने के सवाल पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा, यह पार्टी का नेतृत्व जाने, मैं टिकट वितरण कमेटी में नहीं हूं। जब दिल्ली में था तब बता देता था। यह तो नेतृत्व को देखना चाहिए। पार्टी ने जिन्हें जिम्मेदारी दी है वह निभा रहे हैं। हमें जो जिम्मेदारी देगी हम निभाएंगे।

यह खबर भी पढ़िए - क्यों भड़क गए उमंग सिंघार

सुमित्रा ताई को गुस्सा क्यों आया

गोविंद सिंह नरोत्तम मिश्रा