गुना में किसान का सिर फोड़ा, हाथ की अगुंलियां काटी , बेटे का मर्डर कर चुके हैं हमलावर

किसान पर हमला करने वाले उसी गांव के हैं। उन पर आरोप है कि 7 साल पहले उन्होंने किसान के बेटे को मार दिया था। वजह परिवार की एक बेटी से प्रेम प्रसंग था। लोअर कोर्ट से आरोपी बरी हो गए।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
 farmer stoning them
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
गुना में हमलावरों ने किसान का पत्थर मारकर सिर फोड़ दिया। इसके बाद बाएं हाथ की तीन अंगुलियां भी काट दी। घटना बुधवार 26 जून की रात 12 बजे की है। होश में आने पर तड़के 3 बजे किसान घर पहुंचा। घरवाले किसान को अस्पताल ले गए और थाने में केस दर्ज किया।

7 साल पहले किसान के बेटे का मर्डर

किसान पर हमला करने वाले उसी गांव के हैं। उन पर आरोप है कि 7 साल पहले उन्होंने किसान के बेटे को मार दिया था। वजह परिवार की एक बेटी से प्रेम प्रसंग था। लोअर कोर्ट से आरोपी बरी हो गए। अब केस हाईकोर्ट में है। आरोपी केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।
निरंजन धाकड़ मूल रूप से धानन खेड़ी गांव के रहने वाले हैं। आरोपी भी इसी गांव से हैं।
ये खबर भी पढ़ें...
मूल रूप से धानन खेड़ी के रहने वाले निरंजन धाकड़ (45) गुना शहर की नजूल कॉलोनी में रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार रात वह होटल पर खाना खाने के लिए जा रहे थे। कुछ नशे में भी थे। रेलवे लाइन के पहले पीछे से किसी ने पत्थर मारा, जो कान के ऊपर सिर में लगा। पीछे मुड़कर देखा तो राजू धाकड निवासी धानन खेडी, डालचंद धाकड निवासी शेखपुर और एक अन्य व्यक्ति खडे़ थे।

3 अंगुलियां काट दी

हमले के बाद बेहोश होकर वहीं गिर पड़े। निरंजन का कहना है कि जब उन्हें होश आया तो बाएं हाथ की 3 अंगुलियां नहीं थीं। सिर से खून बह रहा था। इसी हालत में घर पहुंचा। बेटे राहुल धाकड़ और पत्नी कोमलबाई सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से निजी अस्पताल ले गए। हाथ का ऑपरेशन हुआ है।

राजीनामा करने का दबाव बने रहे थे आरोपी

निरंजन का कहना है कि आरोपियों ने बेटे को मार दिया था। राजीनामा के लिए बोल रहे थे। उन्होंने पुलिस वालों को रिश्वत दे दी है, इसीलिए लोअर कोर्ट से बरी हो गए। निरंजन का कहना है कि केस लड़ने में काफी कर्ज हो गया। गांव से जमीन बेचकर गुना शहर में रहने आए हैं।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

Guna News mp guna mafia murder crime news Hindi News