गुना में बुजुर्ग को बंधक बनाकर किया अपहरण, गिरते- पड़ते पहुंचे थाने

गुना जिले में चार युवकों के एक समूह ने 65 वर्षीय बुजुर्ग का अपहरण कर लिया, उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी और उसे जंगल में छोड़ दिया। धरनावदा के खेजड़ा गांव निवासी उमराव ओझा का बुधवार रात उसके खेत से अपहरण कर लिया गया।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
Guna Elderly man kidnapped
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जमीन विवाद को लेकर गुना जिले में चार लोगों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की आंखों पर पट्टी और हाथ बांधकर बाइक पर उसे एक जंगल में ले गए और फिर वहां छोड़कर चले गए। पुलिस ने बुजुर्ग की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। ( Guna Elderly man kidnapped )

बुजुर्ग को बंधक बनाकर किया अपहरण

जानकारी के मुताबिक धरनावदा थाना इलाके के खेजडा गांव के रहने वाले 65 साल के उमराव ओझा अपने महुआ वाले खेत पर प्याज और ककड़ी की फसल की रखवाली करने के लिए घर से रात करीब 9:30 बजे खेत पर बसने गए थे। खेत का मुआयना करने के बाद वह वहीं पर ही सो गए। इस दौरान चार लोग दो मोटरसाइकिलों से आए। सभी, बुजुर्ग को गालियां देने लगे और कहने लगे कि अगर जमीन नहीं छोड़ी तो जान से खत्म कर देंगे।

ये खबर भी पढ़िए...आष्टा में Petrochemical plant के ​लिए 800 हेक्टेयर जमीन पर गेल लगाएगी 50 हजार करोड़ का प्लांट

अपहरण कर जंगल में छोड़ दिया

कहा जा रहा है कि चारों आरोपियों का बुजुर्ग से जमीन को लेकर कोई पुराना विवाद चल रहा था, जिस वजह से उन्होंने बुजुर्ग के साथ ऐसा किया। वहीं बुजुर्ग उमराव ने आरोपियों की पहचान कर ली है। आरोपियों के नाम जीतू पारदी, तौहीन पारदी, जीते पारदी और महेश हैं। बुजुर्ग पूरी रात जंगल में पड़ा रहा। जैसे - तैसे उन्होंने अपने दोनों हाथों और आंख पर बंधी पट्टी को खोला। बुजुर्ग पुलिस थाने पहुंचा और आरोपियों की शिकायत की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल तीनों आरोपी फरार चल रहे है। 

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

गुना में बुजुर्ग अपहरण Guna Elderly man kidnapped