कमिश्नर के बच्चे गए स्विमिंग पूल, पानी से निकलते ही होने लगीं खुजली और उल्टियां

ग्वालियर संभागायुक्त सुदाम खांडे के दो बच्चे रविवार को अचानक बीमार हो गए हैं। उल्टियां आने और शरीर पर खुजली होने के चलते उनको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
Gwalior Divisional Commissioner Sudam Khande
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. ग्वालियर संभागायुक्त सुदाम खांडे ( Gwalior Divisional Commissioner Sudam Khande ) के दो बच्चों को अचानक उल्टियां और शरीर पर खुजली होने लगी। दोनों की बिगड़ती तबीयत को देखते हु्ए उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। अस्पताल में इलाज के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि वह दोनों एक स्विमिंग पूल में तैराकी करने गए थे। इसमें क्लोरीन की मात्रा ज्यादा होने पर उनके शरीर पर खुजली और उल्टियां हो रही है। फिलहाल दोनों बच्चे खतरे से बाहर है। ( Divisional Commissioner children ill )

क्लोरीन की मात्रा ज्यादा होने पर हुए बीमार

जानकारी के मुताबिक संभागीय आयुक्त सुदाम खांडे के दो बच्चे नगर निगम के तरण पुष्कर में स्विमिंग सीखने के लिए अक्सर जाते हैं। तैराकी करने के बाद दोनों बच्चे जब वापस अपने रूम पहुंचे तो अचानक उल्टियां करने लगे। शरीर पर खुजली होने लगी। उन्हें तत्काल एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहीं जांच में पता चला कि क्लोरीन की मात्रा अधिक होने पर उनको शरीर पर खुजली और उल्टी की शिकायत हुई है। 

ये खबर भी पढ़िए...CM Mohan Yadav , पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान कल दिल्ली में

मामले की जांच शुरू

स्विमिंग पूल में क्लोरीन की मात्रा ज्यादा होने की गोपनीय जांच शुरू हो चुकी है। निजी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद जेएएच के कुछ वरिष्ठ चिकित्सक बच्चों को देखने के लिए भी पहुंचे थे, लेकिन पूर मामला गोपनीय है और कोई भी कुछ नहीं कह रहा है। 

ये खबर भी पढ़िए...नामांकन से पहले गंगा स्नान के लिए दशाश्वमेध घाट पहुंचे PM मोदी, आज दाखिल करेंगे नामांकन

संभागायुक्त के बच्चे बीमार Gwalior Divisional Commissioner Sudam Khande Divisional Commissioner children ill ग्वालियर संभागायुक्त सुदाम खांडे