गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहा था युवक, तभी आ गई पत्नी, जानें फिर क्या हुआ

ग्वालियर में गर्लफ्रेंड के साथ घूमना एक शादीशुदा युवक को भारी पड़ गया। पति को गर्लफ्रेंड के साथ देखा तो पत्नी का माथा ठनक गया। उसने बीच सड़क पर ही पति और उसकी गर्लफ्रेंड की पिटाना शुरू कर दिया। 

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Gwalior husband

ग्वालियर में गर्लफ्रेंड के साथ घूमना एक शादीशुदा युवक को भारी पड़ गया, क्योंकि जैसे ही युवक की पत्नी ने पति को गर्लफ्रेंड के साथ देखा तो पत्नी का माथा ठनक गया। उसने बीच सड़क पर ही पति और उसकी गर्लफ्रेंड को पीटना शुरू कर दिया।

थाने पहुंचा मामला

घटना मुरार पुलिस थाना क्षेत्र के बड़ागांव स्थित बालाजी ज्वेलर्स के पास हुई थी। लोगों ने हंगामा शांत कराने की कोशिश की, लेकिन मामला बढ़ता देख पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आए। मामला शांत करने के लिए पुलिस ने दोनों पक्षों से बात की पर बात नहीं बनी। जिसके बाद पुलिस ने क्रॉस मामला दर्ज किया है।

ये खबर भी पढ़ें...

भोपाल हॉस्टल नाबालिक रेप कांड के आरोपी मिनिराज मोदी को मिली जमानत

दोनों पक्षों में हुई मारपीट

सबसे पहले मारपीट की शिकार महिला (पत्नी) ने अपने परिजन को फोन करके बुलाया। इसके बाद बीच सड़क पर दोनों तरफ से जमकर लात-घूंसें बरसाना शुरू कर दिए।  घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

ग्वालियर gwalior mp news MP News पत्नी ने पति को पीटा एमपी न्यूज हिंदी