मराठा गैंग ने होटल व्यवसायी का अपहरण कर मांगें करोड़ों रुपए, दो रसूखदार सहित 6 गिरफ्तार, सुधाकर मराठा फरार

सेटलमेंट के 25 लाख रुपए मेरे पास सुनील दुबे के माध्यम से भिजवा देना नहीं तो मैं तुझे जान से खत्म कर दूंगा। मैने 14-15 मर्डर कर रखे हैं तुझे 15-20 दिन की मोहलत देता हूं, रकम का इंतजाम कर लेना... जी हां एक व्यापारी को वसूली के लिए इसी तरह दी धमकी...  

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन, RATLAM. रतलाम शहर के एक होटल व्यवसायी का करीब अपहरण कर जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पौने दो करोड़ की फिरौती वसूलने के लिये अपहरण और जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने मालवा के कुख्यात बदमाश सहित 7 आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में शहर के दो बड़े व्यवसाई शामिल है वारदात में शामिल कुख्यात बदमाश फरार है पुलिस के अनुसार इस घटना को अंजाम देने के लिये प्रॉपर्टी व्यवसाईं चंदू शिवानी ने देवास के कुख्यात बदमाश सुधाकर राव मराठा को हायर किया था।

होटल बालाजी और मीडवे ट्रीट होटल का ऑनर है पीड़ित

दरसअल, 6 सितम्बर 2024 को फरियादी जितेन्द्र राठौड़ ने थाने में रिपोर्ट की। रिपोर्ट में लिखा कि मैं होटल बालाजी और मीडवे ट्रीट होटल का ऑनर हूं। मैंने वर्ष 2014 में चंदु शिवानी निवासी शास्त्रीनगर रतलाम से हुंडी ब्याज पर रुपए उधार लिए थे इसके बदले में 2019 तक दो करोड़ रुपए ब्याज सहित वापस दे चुका हूं। उसके बाद भी चंदु शिवानी ने मुझे डरा धमकाकर मुझसे एक कोरे स्टाम्प पर हस्ताक्षर करवा लिए और उस पर एक करोड़ 67 लाख रुपए नगद लेन देन की लिखा-पढ़ी कर ली। इसके साथ ही 6 करोड़ 96 लाख रुपए में बालाजी होटल खरीदने का फर्जी स्टाम्प तैयार कर लिया, इसका सिविल मामला रतलाम न्यायालय में चल रहा है। जिसकी तारीख 6 सितम्बर 2024 को तारीख लगी थी। 

गर्भकाल …

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

15-20 दिन की मोहलत देता हूं इंतजाम कर लेना

जितेंद्र राठौड़ मेरे घर के बाहर खड़ा था तभी मेरे पास मनोज वर्मा और उसका साथी पाटील मेरे पास आया और मुझसे बोला कि तुझे (बॉस) सुधाकर राव मराठा ने सुनील दुबे के घर बुलाया है। जब मैंने वहां जाने से मना किया तो मनोज वर्मा और उसके साथी पाटील ने मुझे घसीटकर मेरी कार में बिठाया और मुझे सुनील दुबे के घर की तीसरी मंजिल पर ले गये। यहां सुधाकर राव मराठा, सुनील दुबे, रवि डफरिया और सन्नी शिवानी पहले से बैठे थे। यहां सुधाकर राव मराठा ने गंदी गालियां दी और बोला कि चंदु शिवानी, रवि डफरिया और सन्नी शिवानी से जो केस चल रहा है उसको वापस ले ले। मुझे सेटलमेंट के 25 लाख रुपए मेरे पास सुनील दुबे के माध्यम से भिजवा देना नहीं तो मैं तुझे जान से मार दूंगा। मैंने 14-15 मर्डर कर रखे हैं। तुझे 15-20 दिन की मोहलत देता हूं रकम का इंतजाम कर लेना। इसके बाद से लगातार सुनील दुबे मुझे मोबाइल पर कॉल कर धमका रहा है और मेरे परिवार और काम धंधों को खत्म करने धमकी दे रहा है। रिपोर्ट को अपराध क्रमांक 1113/24 धारा,127(2),119(1), 140(3), 296, 351(2), 3(5) बीएनएस का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

ये हैं गिरफ्तार आरोपी  

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी राहुल कुमार लोढा, एडिशनल एसपी राकेश खाखा के निर्देशन में सीएसपी अभिनव बारंगे ने टीम गठीत कर आरोपियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी में सुनील पिता मनोहरलाल दुबे, मनोज पिता बद्रीलाल वर्मा, नटवर उर्फ पाटील पिता अशोक मेवाडा, सन्नी पिता चंदु शिवानी, चंदु पिता टिल्लुलाल शिवानी, रवि पिता वर्धमान डफरिया शामिल है। इसमें रवि डफरिया, चंदू शिवानी बड़े प्रॉपर्टी डीलर हैं और सुनील दुबे रिटायर्ड TC है।



thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

6 गिरफ्तार Maratha gang Hotel businessman होटल व्यवसायी का अपहरण मराठा गैंग मध्यप्रदेश के रतलाम 6 arrested