इंदौर में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल की डॉक्टर से हुआ प्यार, अब FIR

कहते हैं प्यार उम्र नहीं देखता, प्यार किया नहीं जाता हो जाता है, प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती...। यही सब देखने को मिला, मध्यप्रदेश के इंदौर में। यहां एक 65 साल के व्यक्ति को 25 साल की डॉक्टर से प्यार हो गया...इसके बाद क्या हुआ, पढ़िए...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्यप्रदेश के इंदौर में दिल तो बच्चा है जी... वाला किस्सा सामने आया है। यहां जन औषधि केंद्र में एक बुजुर्ग को 25 साल की डॉक्टर से एकतरफा प्यार हो गया। इतना ही नहीं बुजुर्ग ने पत्र के माध्यम से डॉक्टर को शादी का प्रस्ताव भेज दिया। इसके बाद युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर FIR दर्ज कर ली है।

एमवायएच का है मामला

इंदौर के संयोगिताज थाना क्षेत्र के एमवायएच अस्पताल का मामला है। जहां पहली बार जनऔषधि केंद्र पर इलाज के लिए पहुंचे 65 वर्षीय बुजुर्ग की 25 वर्षीय डॉक्टर से मुलाकात हुई। बुजुर्ग को पहली मुलाकात में ही प्यार हो गया। इसके बाद लगातार बुजुर्ग डॉक्टर का पीछा करता रहा। एक बार बुजुर्ग ने सारी हदें पार कर डॉक्टर की गाड़ी रोक ली और अपने प्यार का इजहार कर दिया।

फिर भेज दिया शादी के प्रस्ताव का प्रेम पत्र

डॉक्टर की लाख समझाइश के बाद बुजुर्ग ने शादी के लिए पत्र भी भेज दिया। इस घटना से परेशान डॉक्टर ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई। डॉक्टर ने अपनी शिकायत में कहा कि बुजुर्ग व्यक्ति ने टूटी-फूटी हिंदी में लिखा हुआ पत्र दिया, जिसमें उसने शादी का प्रस्ताव रखा था। सहयोगितागंज थाना प्रभारी सतीश पटेल ने बताया कि महिला डॉक्टर की शिकायत पर बुजुर्ग के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पूर्व में शादी हो चुकी है और उसके दो जवान बच्चे भी हैं।

65 वर्षीय बुजुर्ग को हुआ प्यार इंदौर 25 वर्षीय महिला डॉक्टर एमवाय अस्पताल