OMG! इंदौर में बजाज फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने 1893 रुपए की किश्त नहीं भरने पर कर्जदार के घुटने तोड़े, पीड़ित का हो रहा ऑपरेशन

इंदौर में बजाज फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने 1893 रुपए की किश्त के लिए कर्जदार की इतनी पिटाई कर दी कि उसका घुटना ही टूट गया। अब पीड़ित का ऑपरेशन हो रहा है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
बजाज फाइनेंस
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर में एक बजाज फाइनेंस कंपनी ( bajaj Finance company ) के कर्मचारियों ने लोन की मासिक किश्त न चुकाने पर एक कर्जदार की बेरहमी से पिटाई कर दी। कर्जदार के घुटने में गंभीर चोट आई है, वह अस्पताल में भर्ती है। अब उसका ऑपरेशन हो रहा है। बता दें, बजाज फाइनेंस के कर्मचारियों ने 1893 रुपए की किश्त नहीं चुकाने पर कर्जदार के साथ मारपीट की और उसका घुटना ही तोड़ दिया।

यह है मामला

फरियादी रितेश शाह ने द सूत्र को बताया कि उसने बजाज फाइनेंस से 39 हजार का लोन लिया था। इसकी 20 किश्त उसने चुका दी हैं, लेकिन पिछले माह एक किश्त नहीं चुका पाया और इस बार भी किश्त अभी नहीं दे सका। इसके लिए उसे फोन कर  धमकाया गया और गालियां दी गईं। फिर रात को मिलने बुलाया और जमकर पीटा। बजाज फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने लोहे की पाइप से उसके पैर में मारा, जिससे उसका घुटना टूट गया। अब कर्जदार का ऑपरेशन हो रहा है। पीड़ित शाह अभी एक निजी अस्पताल में भर्ती है। इस घटना की शिकायत पलासिया थाने में कर दी है, फिलहाल केस दर्ज नहीं हुआ है। 

ये खबर भी पढ़िए...Womens safety : नाईट शिफ्ट में महिला डॉक्टर नहीं सुरक्षित, आईएमए का दावा

लोने देने वालों की वसूली के लिए गुंडागर्दी जारी है

इंदौर में यह पहला मामला नहीं है। खासकर मोबाइल एप से छोटे-छोटे लोन लेने वाला गरीब वर्ग इस जाल में काफी फंस रहा है। इंदौर में इसके पहले भी पीड़ित लोग वसूली भाइयों की ज्यादती से परेशान होकर सुसाइड कर चुके हैं। वसूली के लिए कंपनियों ने लोग रखे हुए हैं, जो वसूली करने के बदले कमीशन मिलने के लिए काम करते हैं और ज्यादती करते हैं।

sanjay gupta

thesootr links

 

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

 

 

 

बजाज फाइनेंस कंपनी bajaj Finance company Mobile App Loan Assault Not Repaying Loan लोन नहीं चुकाने पर मारपीट