इंदौर में कांग्रेस का डेंगू को लेकर प्रदर्शन, गंदगी पर लगाए डेंगू बाबा के विशाल भोज के पोस्टर

इंदौर में कांग्रेस ने डेंगू और चिकनगुनिया के बढ़ते मामलों के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसमें डेंगू बाबा का विशाल भोज के पोस्टर लगाए गए। पार्टी ने नगर निगम की लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि गंदगी के कारण बीमारियां फैल रही हैं।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
इंदौर में कांग्रेस का डेंगू को लेकर प्रदर्शन,
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

देश में सफाई में सात बार लगातार नंबर वन इंदौर में इन दिनों डेंगू, चिकनगुनिया जैसी बीमारियों का डेरा है। इसे लेकर अब कांग्रेस ने प्रदर्शन किया है। इसके लिए उन्होंने गंदगी पर पोस्टर, बैनर लगाए हैं। साथ ही आरोप लगाए हैं कि शहर में डेंगू का आंकड़ा एक हजार को पार कर गया है और हर घर में डेंगू फैला है। 

पोस्टर पर लिखा डेंगू बाबा का विशाल भोज

कांग्रेस ने पोस्टर में डेंगू बाबा का विशाल भोज लिखा हुआ है। इसका मतलब है कि गंदगी का भोज नगर निगम ने लगाया है। इसी कारण शहर में बीमारियां फैल रही है। प्रदेश कांग्रेस के संभागीय प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल, गिरीश जोशी, देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि मच्छर जनित बीमारी डेंगू, मलेरिया, चिकन गुनिया ने पूरे इंदौर मैं पैर पसार लिए हैं। इंदौर के हर घर में एक व्यक्ति इस बीमारी से पीड़ित है, सारे सरकारी, निजी, अस्पताल और क्लिनिक पर लाइन लगी पड़ी है, यह सब निगम की लापरवाही के कारण हो रहा है। 

jlkdfnv

नहीं हो रहा है छिड़काव

कांग्रेस ने आरोप लगाए कि निगम द्वारा ना तो शहर में लार्वे को मारने के लिए छिड़काव किया ना फॉगिंग मशीन से धुंआ किया। निगम द्वारा अब दिखावे के लिए चालान बनाए जा रहे हैं। कांग्रेस ने अपनी पूर्व घोषणा अनुसार "डेंगू बाबा का विशाल भोज" के पोस्टर लगाए। इसमें बताया कि निगम द्वारा आमंत्रित किए गए डेंगू, मलेरिया, चिकन गुनिया के मच्छरों के लिए ये भोज है। भोज में पत्तल में गंदगी रखी, पीने को गंदे पानी के गिलास रखे, जिससे मच्छर पनपते हैं। दीपक लगाया हार फूल माला पहनाई, ये आयोजन निगम को गहरी नींद से जागने के लिए किया गया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 



मध्यप्रदेश न्यूज मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी indore congress protest मध्यप्रदेश न्यूज अपडेट Indore Dengue इंदौर डेंगू इंदौर कांग्रेस प्रदर्शन indore congress dengue protest