Grindr app : इंदौर में गे डेटिंग ऐप से दोस्ती कर मोबाइल, गहने और नकदी लूटी

समलैंगिक डेटिंग एप की मदद से युवकों से दोस्ती कर उनके साथ लूट करने का मामला सामने आया है। घटनाओं में शामिल एक आरोपी की तलाश अभी भी जारी है।

author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
indore crime news gay dating  Grindr app accused arrested द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

खजराना पुलिस ने ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है जो समलैंगिक डेटिंग एप ( गे-डेटिंग ऐप ) के जरिए युवकों से दोस्ती कर उनसे मोबाइल, गहने और नकदी रुपए लूट लेता था। 

धार के एक युवक ने समलैंगिक डेटिंग एप पर अपनी प्रोफाइल बनाई थी, जहां पर उसकी दोस्ती दूसरे युवकों से हुई। युवक को मिलने के बहाने बुलाया और चाकू की नोक पर उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। फरियादी की शिकायत पर खजराना थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़िए...

इतिहास गवाह है...अयोध्या ने हमेशा सच्चे राजा के साथ विश्वास घात किया!

ग्राइंडर सेम-सेक्स Dating App के जरिए युवक को मिलने इंदौर बुलाया 

इंदौर क्राइम ब्रांच के मुताबिक, खजराना थाने में धार निवासी फरियादी ने ऑनलाइन समलैंगिक डेटिंग एप के माध्यम से हुई लूट की शिकायत दर्ज कराई थी। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फरियादी ने बताया उसने एक डेटिंग एप पर अपनी प्रोफाइल बनाई थी। एप का नाम ग्राइंडर ( Grindr ) है और सेम-सेक्स डेटिंग एप है। यहां पर धार के युवक की दोस्ती अन्य युवक से हुई। दोनों ने एक-दूसरे के नंबर एक्सचेंज किए। इसके बाद धार से युवक को मिलने के लिए इंदौर बुलाया गया।

चाकू दिखाकर धमकाया और लूटा

धार से फरियादी युवक के बताए पते पर मिलने के लिए पहुंचा। शहर के स्टार चौराहे ( चित्रगुप्त चौराहा ) पर दोनों के बीच बातचीत हुई। इस दौरान आरोपी युवक का दूसरा दोस्त भी वहां पहुंच गया। दोनों ने मिलकर फरियादी को चाकू दिखाकर धमकाया। इसके बाद गले में सोने की चेन छीन ली और फिर 74 हजार रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए। इसके बाद फरियादी का मोबाइल लेकर मौके से दोनों भाग गए।

इंदौर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

इसके बाद पीड़ित ने खजराना थाना पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। दोनों अज्ञात युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने ने स्टार चौराहे पर लगे सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए है। वहीं आरोपी के बारे में जानकारी लगी है कि उसने कोटक महिंद्रा के अकाउंट में रुपए ट्रांसफर किए थे। उसकी डिटेल निकाली जा रही है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 Indore Crime News | समलैंगिक डेटिंग ऐप  गे डेटिंग ऐप



Indore Crime News खजराना पुलिस गे-डेटिंग ऐप समलैंगिक डेटिंग ऐप