इंदौर में 7वीं में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की ने 14वें फ्लोर से कूदी, मौत

इंदौर के निपानिया में रहवासी बिल्डिंग के 14वें फ्लोर से नाबालिग छात्रा ने कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्रा का नाम अंजली है। वह एडवांस स्कूल में 7वीं कक्षा की छात्रा थी...

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
indore minor girl
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ने 14वें माले से कूदकर जान दे दी। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। वह सातवीं क्लास में पढ़ती थी। उसके पिता सीसीआई (कंटेरन कॉर्पोरेशन कंपनी) में मैनेजर हैं। 

यहां हुई घटना

घटना निपानिया में अपोलो डीबी सिटी में हुई। लसूडिया टीआई तारेश सोनी के मुताबिक छात्रा का नाम अंजली पुत्री अमोल अमायियार है। वह सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी।

बताया जाता है कि पिता उसे गेट तक छोड़ने भी गए थे। इसके बाद पिता वापस आ गए। इस दौरान वह स्कूल बस में न जाते हुए नजदीक के दूसरे अपार्टमेंट चली गई। यहां से लिफ्ट से ऊपर गई और वहां से कूदकर आत्महत्या कर ली।

ये खबर भी पढ़िए...बुदनी विधानसभा सीट पर कौन संभालेगा शिवराज सिंह चौहान की विरासत ? लिस्ट में 6 दावेदार

सीसीटीवी में जाते हुए दिखी

पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी में वह टाउनशिप के गेट से वापस पिता के जाने के बाद रिटर्न आती हुई दिख रही है। इसके बाद वह दूसरी बिल्डिंग की लिफ्ट से उपर की तरफ जाती हुई दिखी। बाद में उसने बिल्डिंग की छत से कूदकर जान दे दी।

अफसरों के मुताबिक प्राथमिक मामला सुसाइड का ही है। छात्रा एडंवास स्कूल में 7वीं क्लास में पढ़ाई करती थी। वहीं उसके परिवार में एक बड़ा भाई है। पिता CCI कंटेनर कारर्पोरेशन कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं।

पुलिस अफसरों के मुताबिक अंजली और उसका परिवार मूल रूप से पुणे का रहने वाला है। पिता अमोल की पहले विशाखापट्टनम में पोस्टिंग थी। मार्च 2024 में ही वह इंदौर आए हैं।

 thesootr links

 

अंजलि ने की खुदखुशी इंदौर नाबालिग छात्रा ने की खुदखुशी indore minor girl Committed suicide इंदौर क्राइम