बुर्का गैंग का आतंक , सराफा कारोबारियों को बनाती थी निशाना, ऐसे खुले राज

मामला इ्ंदौर का है। जब प्रदीप नाम के व्यक्ति ने शॉप बंद करने के पहले स्टॉक चेक किया तो 150 ग्राम से अधिक की सोने की लटकन गायब मिली। इस पर उन्होंने तत्काल सराफा टीआई को जानकारी देकर केस दर्ज कराया।

Advertisment
author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
regregt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मामला इंदौर के सराफा बजार का है। प्रदीप नाम के व्यक्ति ने शिकायत में बताया था कि उनकी बड़े सराफा में मण्डोत ज्वेलर्स नाम से दुकान है। आरोपी महिलाएं दुकान पर सोने की लटकन लेने आई थी। एक लटकन पसंद करने के बाद उन्होंने उसे चपटी बताते हुए एक हजार रुपए देकर कहा कि वह कुछ देर में वापस आ रही हैं।

 तब तक इसे ठीक कर के रखे। बाद में महिलाएं वापस नहीं आई। देर शाम प्रदीप ने जब शॉप बंद करने के पहले सामान चेक किया तो करीब 150 ग्राम से अधिक की सोने की लटकन गायब मिली। इस पर उन्होंने तत्काल सराफा टीआई को जानकारी देकर केस दर्ज कराया। burkha gang | burka thief gang | indore sharafa market 

ये भी पढ़ें...

Indore suicide : बेटी ने लगाई फांसी , माता-पिता को क्यों हुई जेल, पढ़िए

फुटेज में ऑटो से राजवाड़ा के चक्कर लगाती दिखी

मामले में सराफा थाने की टीम ने व्यापारी प्रदीप के यहां से मिले फुटेज के आधार पर जांच शुरू की। फुटेज में दोनों महिलाओं ने पहले एक ऑटो से राजवाड़ा के दो चक्कर लगाए, फिर यह कहते हुए उतर गई कि हमारे एक परिचित आ रहे हैं, उन्हें आने में टाइम लग रहा है, आप निकल जाओ। इसके बाद दूसरा ऑटो लिया।

इससे भी राजवाड़ा के दो चक्कर लगाने के बाद दूसरी तरफ उतर गई। फिर तीसरे ऑटो में बैठकर सुभाष चौक पार्किंग पहुंची। वहां से कार में बैठकर जाती नजर आई। फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार नंबर ट्रेस करना शुरू किया। नंबर के आधार पर कार इंदौर-मुंबई हाईवे के टोल से पास होने की जानकारी मिली।

 इसके बाद आरोपी महिलाओं के पीछे पुलिस टीम मालेगांव पहुंची और उन्हें गिरफ्तार किया। आरोपी महिलाओं ने महाराष्ट्र के चिखली और अन्य जिलाें में भी वारदात करना कबूला है। अभी उनसे पूछताछ जारी है।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

इंदौर बुर्का गैंग सराफा में मण्डोत ज्वेलर्स indore sharafa market burka thief gang burkha gang