इंदौर में पुलिसकर्मी ने पुलिस अधिकारियों के वाट्सअप ग्रुप में डाला अश्लील वीडियो

थाने की महिला पुलिसकर्मी भी इसी ग्रुप में हैं। इस ग्रुप के एडमिन भंवरकुआ थाना के टीआई राजकुमार यादव हैं। बताया जा रहा है कि जितेन्द्र परमार ने अगस्त 2023 में भी इस तरह के वीडियो ऑफिशियल ग्रुप पर डाले थे। 

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-07-08T161258.520
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. इंदौर में भंवरकुआ थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल जितेंद्र परमार ने पुलिस अधिकारियों के ऑफिशियल वाट्सपग्रुप में अश्लील वीडियो डाल दिया। यह वीडियो तब डला, जब थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार यादव व अन्य अधिकारी पुलिसकर्मियों को निर्देश जारी कर रहे थे। 

अधिकारी चौंके, फोन कर आदेश देकर डिलीट कराया

परमार के यह वीडियो डालते ही ग्रुप से जुड़े अधिकारी चौंक गए। तत्काल इस इस मामले में अधिकारियों ने फोन किए और वीडियो को डिलीट कराया गया। मामले को पहले केस थाना स्तर पर रफा-दफा कर दिया गया। लेकिन डीसीपी ने इस मामले की जांच एडिशनल डीसीपी को सौंप दी है। मामला कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है।

महिलाकर्मी भी इसी ग्रुप में हैं

थाने की महिला पुलिसकर्मी भी इसी ग्रुप में हैं। इस ग्रुप के एडमिन भंवरकुआ थाना के टीआई राजकुमार यादव हैं। बताया जा रहा है कि जितेन्द्र परमार ने अगस्त 2023 में भी इस तरह के वीडियो ऑफिशियल ग्रुप पर डाले थे। तब थाने के स्टाफ ने आपति ली थी। महिला स्टाफ ने टीआई से शिकायत की थी लेकिन तब भी जितेन्द्र परमार पर कार्रवाई नहीं हो पाई। स्टाफ का कहना है कि परमार इस ऑफिशियल ग्रुप में ऐसी ही पोस्ट डाल चुके हैं। 

चुनाव में भी हो चुकी शिकायत

जितेन्द्र परमार की पोस्टिंग भंवरकुआ थाने पर चौथी बार हुई है। उनकी अधिकतर नौकरी भंवरकुआ, जूनी इंदौर और रावजी बाजार में रही है। विधानसभा चुनाव के दौरान जितेन्द्र की शिकायत हो चुकी है। तब उन्हें एसीपी जूनी इंदौर के यहां अटैच कर दिया गया, लेकिन चुनाव निपटने के बाद फिर से वह भंवरकुआ थाने में पदस्थ हो गए।

डीसीपी बोले- सख्त कार्रवाई करेंगे

डीसीपी ऋषिकेश मीना के मुताबिक इस मामले में मुझे अभी जानकारी लगी है। एक पुलिसकर्मी के लिये यह बात ठीक नहीं है। उसने थाने के ग्रुप में इस तरह की हरकत की है। काफी निंदनीय है। इस मामले में एडिशनल डीसीपी को जांच करने के लिए कहा है। दोषी को बख्शेंगे नहीं, सख्त कार्रवाई करेंगे।

 

 

 

 

 

 

भंवरकुआ थाना डीसीपी ऋषिकेश मीना पुलिसकर्मी ने डाली अश्लील वीडियो ऑफिशियल वाटअप ग्रुप में पुलिसकर्मी जितेन्द्र परमार