इंदौर में गड्‌ढों पर कांग्रेस ने लगाए पुष्यमित्र ब्यूटी पार्लर के पोस्टर, बोले- सो रहा है नगर निगम

इंदौर में गड्‌ढों और जलजमाव ( indore pothole problem ) से लोग परेशान हैं। कांग्रेस ने गड्‌ढों पर मेकअप आर्टिस्ट के पोस्टर लगाकर नगर निगम की लापरवाही की आलोचना की है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
indore pothole problem
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर में गड्‌ढों ( indore pothole problem ) को लेकर शहर हलाकान है। इसके चलते पूरे शहर में जलजमाव हो रहा है और ट्रैफिक जाम की समस्या आ रही है। अभी तक ढंग से पैचवर्क शुरू नहीं हुआ है। वहीं महापौर पुष्यमित्र भार्गव बारिश खत्म होते ही 45 दिन में पूरा काम करने की बात कह रहे हैं। 

उधर कांग्रेस हमलावार है। उन्होंने इन गड्‌ढों को लेकर अनूठा प्रदर्शन किया। इंदौर शहर के कई प्रमुख चौराहों ( मधु मिलन चौराह, सरवटे स्टैंड, रेलवे स्टेशन, आदि ) पर कांग्रेस ने पुष्प मित्र ब्यूटी पार्लर के पोस्टर लगाए। 

गड्‌ढों पर लगा दिए पोस्टर

कांग्रेस ने इन गड्‌ढों पर पुष्प मित्र ब्यूटी पार्लर के पोस्टर लगा गिए। इस पर लिखा था मेकअप आर्टिस्ट की आवश्यकता है। यह पोस्टर शहर में चर्चा का विषय बन गए है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संभागीय प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल, सूचना अधिकार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष गिरीश जोशी ने बताया कि नगर निगम सोया हुआ है।

पूरे शहर में गड्‌ढे हो गए हैं और लोग इसमें गिरकर घायल हो रहे हैं। यह सब भ्रष्टाचार के कारण हुआ है। कमीशनखोरी के कारण इन्हें सुधारा नहीं जाता है और हर साल यह गड्‌ढे सुधारने के लिए करोड़ों रुपए पेंचवर्क किया जाता है। 

ये खबर भी पढ़िए...MP में तहसीलदार ने की राहुल और प्रियंका गांधी पर विवादित पोस्ट, भड़की कांग्रेस, जानें क्या लिखा..

यह लिखा है पोस्टर पर 

इन पोस्टर में लिखा है कि- इंदौर नगर पालिका निगम को इन गड्‌ढों का मेकअप करने के लिए मेकअप आर्टिस्ट की आवश्यकता है. विशेष योग्यता यह रहना चाहिए कि उसमें कमीशन खोरी करना और घोटालेबाज जो भी व्यक्ति हो वह नगर निगम के अंदर इस नौकरी के लिए विशेष योग्यता रखेगा।

sanjay gupta

thesootr links


  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

Mayor Pushyamitra Bhargava महापौर पुष्यमित्र भार्गव इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव इंदौर गड्‌ढों की समस्या इंदौर गड्‌ढे इंदौर में जलजमाव Waterlogging in Indore