MP में तहसीलदार ने की राहुल और प्रियंका गांधी पर विवादित पोस्ट, भड़की कांग्रेस, जानें क्या लिखा..

मध्‍य प्रदेश में तहसीलदार अमिता सिंह फिर चर्चा में है। इस बार उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर विवादित पोस्ट की है। इस फेसबुक पोस्ट के बाद विवाद छिड़ गया है। मामले को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
MP Tehsildar Amita Singh controversial post on Rahul and Priyanka
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश की तहसीलदार अमिता सिंह तोमर एक बार फिर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में है। इस बार अमिता सिंह प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को लेकर की गई विवादित फेसबुक पोस्ट को लेकर कांग्रेस के निशाने पर हैं। फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रदेश में इस पोस्ट पर विवाद छिड़ गया है। कांग्रेस ने नाराजगी जताते हुए इसे अशोभनीय बताया है साथ ही सरकार से मामले में एक्शन लेने की मांग की है। 

राहुल और प्रियंका गांधी पर विवादित पोस्ट

गुना की कुंभराज से तहसीलदार अमिता सिंह ने फेसबुक पोस्ट में प्रियंका गांधी को लेकर लिखा है कि कैमरा सामने आते ही मुंह छिपाकर लंदन में दारू पी रही हैं। अपनी पोस्ट में अमिता सिंह ने एक फोटो भी लगाई है, जिसमें प्रियंका गांधी पति रॉबर्ड वाड्रा के साथ बैठी नजर आ रही हैं।

साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को राहुल खान बताते हुए लिखा कि लिखा कि बकरे और बीफ खाने वाले ब्राह्मण राहुल खान और वाड्रा परिवार हिंदुओं के देश में राज करने का सपना पाले हैं। इसके कुछ देर बाद अमिता सिंह ने ये पोस्ट डिलीट कर दी।

Tehsildar Amita Singh post

मामले में तहसीलदार अमिता सिंह ने दी सफाई

इस विवादित पोस्ट के वायरल होने के बाद मामले में तहसीलदार अमिता सिंह की सफाई सामने आई है। अमिता सिंह का कहना है कि अभी राजस्व महा अभियान चल रहा है। ओटीपी आते रहता है। मेरा मोबाइल मेरे पास नहीं रहता है। यह पोस्ट उनके द्वारा नहीं की गई है।

महिला हैं, अपने दायरे में काम करें

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर विवादित पोस्ट करने के मामले में कांग्रेस में आक्रोश देखा जा रहा है। अमिता सिंह की पोस्ट को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केके मिश्रा ने कहा कि वे तहसीलदार हैं वे प्रशासनिक औकात में रहकर जिम्मेदारी निभाएं। केके मिश्रा ने अमिता सिंह को दायरे में रहकर नौकरशाह बने रहने की भी हिदायत दी है।

यह अशोभनीय पोस्ट

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने भी पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए इस अशोभनीय पोस्ट बताया है। अरुण यादव ने एक्स पोस्ट में लिखा है कि यह अमिता सिंह तोमर हैं जो गुना जिले की कुंभराज तहसील में तहसीलदार पद पर पदस्थ हैं, जिन्होंने बलिदानी परिवार की बेटी प्रियंका जी के खिलाफ अशोभनीय पोस्ट किया है। क्या मुख्यमंत्री मोहन यादव जी इस अशोभनीय पोस्ट को सिविल सेवा आचरण के अनुकूल मानते हैं? अगर नहीं तो इन्हें तत्काल हटाया जाए। 

पहले भी विवादित पोस्ट कर चुकीं हैं तहसीलदार

तहसीलदार अमिता सिंह तोमर कई बार अलग-अलग मामलों में पोस्ट को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। अमिता सिंह पहले भी कई बार विवादित पोस्ट कर चुकीं हैं। इससे पहले उन्होंने कोलकाता रेप और मर्डर केस को लेकर बंगाल की सरकार को घेरा था। साथ ही वह नीट पेपर लीक मामले में भी पोस्ट कर कर चुकी हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

भोपाल न्यूज गुना न्यूज तहसीलदार अमिता सिंह की विवादित पोस्ट Tehsildar Amita Singh post राहुल गांधी पर विवादास्पद टिप्पणी कुंभराज तहसीलदार अमिता सिंह प्रियंका गांधी पर विवादित पोस्ट