इंदौर का यह एसडीएम, आरआई लापता, पता बताने वाले को 1100 रुपए का ईनाम

मध्यप्रदेश के इंदौर में पोस्टर लगे हैं, कि सूचना देने वाले को 1100 रुपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। साथ में पोस्टर पर एसडीएम रवि वर्मा और आरआई नरेश विवालकर की फोटो है। पूरी तहसील में गेट से लेकर दीवार तक यह पोस्टर लगाए गए हैं।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. इंदौर जिला प्रशासन का एक एसडीएम लापता है। साथ ही आरआई (रिवेन्यू इंस्पैक्टर) भी लापता है। इसका पता बताने वाले को 1100 रुपए का ईनाम दिया जाएगा। यह चौंकाने वाली बात है लेकिन इंदौर की देपालपुर तहसील में यही हुआ है। यहां एसडीएम रवि वर्मा और आरआई नरेश विवालकर के लिए लापता होने के पोस्टर चस्पा हो गए, वह भी तहसील के ही बाहर। यह पोस्टर क्षेत्र के किसानों ने ही राजस्व समस्याओं का निराकरण नहीं होने के कारण यह लगाए हैं। 

क्या है पोस्टर में लापता

 इंदौर में एसडीएम आरआई लापता सूचना देने वाले को 1100 रुपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। साथ में पोस्टर पर एसडीएम रवि वर्मा और आरआई नरेश विवालकर की फोटो है। पूरी तहसील में गेट से लेकर दीवार तक यह पोस्टर लगाए गए हैं। 

ये खबर भी पढ़ें...

मत लगाओ सिंदूर, ना पहनो मंगलसूत्र... जब राज खुला तो लड़की हो चुकी थी लव जिहाद की शिकार

यह क्यों लगाए गए यह पोस्टर

यह पोस्टर लगाने की वजह वही पुरानी है, राजस्व कामों की हालत खराब। अधिकारियों द्वारा इनका समय पर निराकरण नहीं किया जा रहा है। किसानों ने छोटी-छोटी समस्याओं से परेशान होकर यह पोस्टर लगाए हैं। जानकारी के अनुसार दस से ज्यादा किसानों की अलग-अलग समस्याएं है जिसमें सीमांकन, नामांतरण से लेकर खेतों में रास्ते का विवाद तो कहीं पर जल जमाव जैसी शिकायतें थी लेकिन इनका लंबे समय से ना कोई सुनवाई हो रही और ना ही निराकरण हो रहा। इससे तंग आकर किसानों ने यह पोस्टर लगाए थे। पोस्टर का विवाद उठने के बाद तहसीलदार ने किसानों को बुलाया और उन्हें आश्वस्त किया कि इनका निराकरण जल्द कर दिया जाएगा। वहीं इसके बाद यह पोस्टर हटवाए गए।

इंदौर एसडीएम आरआई लापता एसडीएम रवि वर्मा आरआई नरेश विवालकर