इंदौर का रिसोर्ट फिर हिंदू संगठन के निशाने पर, शो में अश्लीलता का आरोप

इंदौर में बायपास पर स्थित स्काई लाइन रिसोर्ट एक बार फिर हिंदू संगठन के निशाने पर आया। यहां हो रहे फैशन शो को लेकर बजरंग दल ने आरोप लगाया कि इसमें अश्लीलता फैलाई जा रही है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
बजरंग दल ने मचाया बवाल!
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर में बायपास पर स्थित स्काई लाइन रिसोर्ट एक बार फिर हिंदू संगठन के निशाने पर आया। यहां हो रहे फैशन शो को लेकर बजरंग दल ने आरोप लगाया कि इसमें अश्लीलता फैलाई जा रही है। मौके पर जमकर हंगामा हुआ और फिर इसे बंद कराया गया। बाद में सामने आया कि आयोजन की मंजूरी नहीं ली गई। पुलिस ने बिना मंजूरी आयोजन पर केस दर्ज किया है।

इन पर हुआ केस दर्ज

बिना मंजूरी के ही फैशन शो कराने पर आयोजक दीपिका शर्मा और समता जैन पर प्रतिबंधात्मक धारा उल्लंघन में केस दर्ज हुआ है। एफआईआर में लिखा है कि-आरोपियों ने पूछताछ में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया, उनके पास अनुमति चैक की गई तो वह भी नहीं मिली। उनके द्वारा प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन किया गया है। 

इंदौर नगर निगम नावेल्टी मार्केट की दुकानों पर नहीं कर सकेगा कार्रवाई

फैशन शो में पहुंचे बजरंग दल कार्यकर्ता

यह आयोजन 'स्काय लाईन एलीगेंट परिधान' नाम से फैशन शो नाम से हो रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर बजरंग दल कार्यकर्ता शनिवार रात को मौके पर पहुंचे। विवाद होने पर पुलिस भी पहुंच गई। बजरंग दल से जिला संयोजक राम दांगी ने आरोप लगाए कि इसमें भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने की बात कही थी लेकिन इसके नाम पर अश्लीलता फैलाई जा रही थी।

आयोजकों ने माफी मांगी

हालांकि फैशन शो को बंद करा दिया गया और महिला आयोजकों ने माफी मांगी और इसका वीडियो भी जारी किया लेकिन पुलिस ने बिना मंजूरी आयोजन के चलते प्रतिबंधात्मक धारा उल्लंघन पर बीएनएस धारा 223 के तहत केस कर लिया।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News इंदौर न्यूज मध्य प्रदेश इंदौर बजरंग दल कार्यकर्ता इंदौर में बजरंग दल का प्रदर्शन इंदौर बजरंग दल