विधायक गोलू के बेटे रुद्राक्ष पर कार्रवाई नहीं, हमारे BRTS कॉरिडोर के कैमरे ही चार महीने से बंद, कार की नंबर प्लेट भी गलत

इंदौर में बीआरटीएस कॉरिडोर ( BRTS corridor ) में सीसीटीवी चार महीने से बंद है, जिससे विधायक गोलू शुक्ला के बेटे रुद्राक्ष की कार का फुटेज नहीं मिल रहा है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
विधायक गोलू
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर गजब है… ट्रैफिक सुधार की मुहिम चल रही है। पूरे शहर में 55 हजार सीसीटीवी लगाने के नियम आ चुके हें। जिस एआईसीटीएसएल बोर्ड में महापौर, संभागायुक्त, कलेक्टर, निगमायुक्त, आईडीए सीईओ मौजूद है, उसके द्वारा संचालित बीआरटीएस में चार महीने से सीसीटीवी बंद है। अब इसी कारण से माननीय विधायक इंदौर विधानसभा तीन के राकेश गोलू शुक्ला के बेटे रूद्राक्ष की कार के बीआरटीएस कॉरिडोर में घुसने के फुटेज नहीं मिल रहे हैं। यह अलग बात है कि खुद रुद्राक्ष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बीआरटीएस में घुसने का दिन, समय सहित फुटेज डाले हुए हैं। 

यह सभी है बोर्ड में

इसमें महापौर पुष्यमित्र भार्गव चेयरमन, संभागायुक्त दीपक सिंह आईडीई चेयरमैन के नाते वाइस चेयरमैन, कलेक्टर आशीष सिंह, आईडीए सीईओ दीपक सिंह डायरेक्टर और निगमायुक्त शिवम वर्मा एमडी के पद पर है। एआईसीटीएसएल के सीईओ दिव्यांक सिंह ने कहा कि हम जांच कराएंगे सीसीटीवी फुटेज चेक करते हुए, लेकिन अब वह जवाब नहीं दे रहे हैं, क्योंकि जवाब भी क्या देंगे, सीसीटीवी तो बंद ही है। 

ये खबर भी पढ़िए...विधायक गोलू शुक्ला के बेटे रुद्राक्ष ने तेज स्पीड में BRTS के अंदर निकाला कारों का काफिला, बत्ती, विधायक लिखी गाड़ी से मचाते हैं भौकाल

्म

विधायक गोलू के बेटे रुद्राक्ष

कहां के कैमरे बंद है

जानकारी के अनुसार सत्य सांई चौराहे से रसोमा चौराहे की ओर तक के सीसीटीवी कैमरे बंद है। यह अभी से नहीं बल्कि चार माह से बंद है और बताया जा रहा है कि मेंटनेंस का काम चल रहा है, इसलिए यह कैमरे बंद पड़े हुए हैं, केवल स्टेशन के अंदर के ही कैमरे चालू हूं।

क्या किया रूद्राक्ष गोलू शुक्ला ने

विधायक गोलू के बेटे रुद्राक्ष ने शनिवार रात 9:06 बजे अपनी कार से एक काफिला बनाया। इसमें चार-पांच अन्य कारें भी शामिल थीं। उन्होंने सत्य सांई चौराहे से बीआरटीएस कॉरिडोर में प्रवेश किया। रुद्राक्ष ने तेज रफ्तार में गाड़ी चलाई। यह सब उन्होंने अन्य नेताओं के बेटों को दिखाने के लिए किया। जबकि कॉरिडोर से केवल आईबस और एंबुलेंस को ही जाने की पात्रता है। किसी भी पुलिस, ट्रैफिक जवान ने इसे रोकना उचित नहीं समझा। 

कार की नंबर प्लेट का तो रिकार्ड ही नहीं

उधर, एक और बात सामने आई है कि विधायक शुक्ला ने हाल ही में सितंबर माह में एक लग्जरी डिफेंडर कार खरीदी है। इसकी कीमत डेढ़ करोड़ से ज्यादा की है। इस कार पर पीछे नंबर की जगह लिखा है RGS 9, इसमें आरजीएस का मतबल है रुद्राक्ष गोलू शुक्ला और नौ नंबर उनका लकी नंबर है, हर कार पर यही नंबर है। वहीं आगे लिखा है- MP9 DRT9, इसे वैसे तो लिखा जाना चाहिए नियम के अनुसार MP09 DRT 0009 लेकिन जीरो नंबर गायब किए गए हैं। वैसे भी यह नंबर पता लगाया गया तो इसका रिकार्ड नॉट फाउंड आ रहा है। वहीं नंबर प्लेट का तरीका ही गलत है, लेकिन सैंया भए कोतवाल तो कौन देखने वाला है।

विधायक लिखी कार पर भी यही वीवीआईपी नंबर

गोलू और रुद्राक्ष के पास एक नहीं कई कार है, जिस पर विधायक की पट्‌टी लगी हुई है और इन सभी के नंबर वीवीआईपी 0009 है। एक में MPO9ZF0009 की सीरिज है तो दूसरी में एमपी 09 की WL सीरीज है नंबर सेम है, 0009, साथ ही बाणेशवरी तो लिखा ही है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी मध्यप्रदेश न्यूज अपडेट बीआरटीएस कॉरिडोर BRTS corridor विधायक गोलू शुक्ला रुद्राक्ष गोलू शुक्ला MLA Golu Shukla इंदौर ट्रैफिक सुधार Indore traffic improvement