विधायक गोलू शुक्ला के बेटे रुद्राक्ष ने तेज स्पीड में BRTS के अंदर निकाला कारों का काफिला, बत्ती, विधायक लिखी गाड़ी से मचाते हैं भौकाल

इंदौर विधानसभा क्षेत्र तीन के विधायक राकेश उर्फ ​​गोलू शुक्ला विधायक बनने के बाद से ही नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इसी कड़ी में उनके बेटे रुद्राक्ष गोलू शुक्ला की एंट्री हो चुकी है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर विधानसभा तीन के विधायक राकेश उर्फ गोलू शुक्ला विधायक बनने के बाद ही नियम ताक पर रख शहर में पोस्टर, बैनर लगाने और अपना प्रचार करने में कोई कमी नहीं रखते हैं। अब बाप से बढ़कर बेटा वाली कहावत को आगे बढ़ाते हुए बेटे रुद्राक्ष गोलू शुक्ला ने सभी नियम-कानून को धता बताना शुरू कर दिया है। बीआरटीएस कॉरिडोर के अंदर से सभी लोगों के लिए वाहन निकालना मना है, वहां पर रुद्राक्ष भैय्या ने नियमों को धता बताते हुए अपना भौकाल दिखाया। 

यह किया रुद्राक्ष शुक्ला ने

रुद्राक्ष शुक्ला ने शनिवार रात को नौ बजे सत्यसांई चौराहे से आते हुए अपनी कारों का काफिला बीआरटीएस के अंदर घुसाया, यह किसी ट्रैफिक जाम के कारण नहीं किया। बल्कि बताया जाता है कि एक अन्य प्रदेश के मंत्री के बेटे आए थे, साथ ही में कुछ और बीजेपी नेताओं के साहबजादे साथ में थे और पांच-छह कार दी। उन सभी को अपना भौकाल दिखाने के लिए इन कारों को बीआरटीएस के अंदर गिया गया। इसके बाद पूरे विजयनगर, एलआईजी चौराहे की और तेज रफ्तार में कारें धड़ाधड़ निकली, जिसमें तेज आवाज में म्यूजिक बजता रहा। चौराहों पर जहां भी ट्रैफिक जवान थे वह यह देखकर डर गए और बड़े लोग आ रहे हैं, इसी सोच से अलग हट गए और किसी ने रोकने की कोशिश नहीं की। बीआरटीएस पर कार गुजरने का पूरा वीडियो खुद रुद्राक्ष ने अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। यह सभी कारें लग्जरी थी।

थाने के सामने से ही गुजरे पर किसी की मजाल

इस दौरान विजयनगर थाना तो कॉरिडोर के सामने ही आता है, सभी पुलिस अधिकारियों ने इसे देखा। विजयनगर चौराहे, एलआईजी सभी चौराहों पर पुलिस और ट्रैफिक जवान तैनात रहते हैं। वैसे शनिवार और रविवार को पुलिस जांच के नाम पर गदर मचा देती है, लेकिन इतने बड़े काफिले को रोकने की हिम्मत किसी ने नहीं दिखाई। 

विधायक लिखी गाड़ी से चलते हैं, हूटर और बत्ती भी लगी

रुद्राक्ष के सोशल मीडिया एकाउंट को जब द सूत्र ने सर्च किया तो सामने आया कि वह विधायक लिखी गाड़ी से ही अधिकांश समय चलते हैं। इसमें हूटर, बत्ती भी लगी हुई है। हालांकि विधायक को भी इसकी पात्रता नहीं है और इन सभी पर रोक है। वह जहां भी जाते हैं तो हूटर बजाते हुए और बत्ती जलाकर जलजला मचाने में यकीन रखते हैं। इसके कई वीडियो उनके सोशल मीडिया पर ही अपलोड है। 

the sootr

शेर जहां कदम रखता है उसका इलाका हो जाता है

केजीएफ में डॉन रॉकी की रिंग टोन हो या फिर शेर जहां कदम रखता है वह इलाका उसका हो जाता है, ऐसे डॉयलॉग, यह सभी उनकी स्टोरी में भरे हुए हैं और इन सभी में उनका जलजला दिख रहा है। वह पूरी फौज लेकर साथ चलते हैं। चाहें वह मॉल में चल रहे हो, किसी आयोजन में जा रहे हो या फिर किसी सड़क पर, वह माहौल पूरा बनाते हैं। हर जगह 15-20 लोगों की भीड़ रहती है और बीच में वह आगे चलते रहते हैं। 

ये भी खबर पढ़िए... BJP विधायक को ABVP के छात्रों ने ही कॉलेज से लौटाया, कर दी विरोध में नारेबाजी

जन्मदिन पर लगाए थे शहर भर में पोस्टर

गोलू भी बेटे के भौकाल को बनाने मे कोई कसर नहीं रखते हैं। हाल ही में जन्मदिन के अवसर पर पूरे शहर में उन्होंने रूद्राक्ष के पोस्टर लगवाए थे। खुद गोलू भी कावड़ यात्रा के दौरान देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर को गंदा करने में कोई कसर नहीं रखे हुए थे और हर जगह पोस्टर, बैनर टंगवा दिए गए थे, जिन्हें निगम की टीम ने हाथ भी नहीं लगाया था। यानी पुलिस, निगम, जिला प्रशासन किसी की हिम्मत नहीं है कि वह शुक्ला पिता-पुत्र पर किसी तरह का हाथ डाल ले।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

एमपी न्यूज इंदौर न्यूज इंदौर मध्य प्रदेश इंदौर विधानसभा तीन राकेश उर्फ गोलू शुक्ला रुद्राक्ष गोलू शुक्ला Rudraksh Golu Shukla MLA Golu Shukla