जबलपुर नगर निगम की बैठक में थूक को लेकर हुआ हंगामा

राज्यसभा से लेकर विधानसभा तक सदनों में पक्ष और विपक्ष का आपस में भिड़ना तो आम है पर जबलपुर नगर निगम की बैठक में पेज पलटने के लिए थूक लगाने पर सत्ताधारी पक्ष और विपक्ष आपस में भिड़ गया।

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
एडिट
New Update
Jabalpur Corporation
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर में हाल ही में हुई बारिश में ऐसा नजारा सामने आया था कि आधा शहर जलमग्न हो गया था। वहीं बीते दिनों कचरा कलेक्शन कर्मचारियों की हड़ताल के बाद से पूरे शहर की सफाई व्यवस्था ढप्प पड़ गई थी। पर जनता के मुद्दों एवं विकास कार्यों पर चर्चा किए जाने के लिए बुलाई गई बैठक में निर्वाचित पार्षद थूक लगाने के मुद्दे पर आपस में उलझ पड़े।

सफाई व्यवस्था के साक्ष्य दिखाते समय शुरू हुआ विवाद

कांग्रेस के पार्षद हीरा शफीक नगर निगम के सदन में इस बात पर जवाब दे रहे थे कि पार्षद अपने क्षेत्र से कचरा नहीं उठा रहे। जिसके लिए उन्होंने भाजपा पार्षद के क्षेत्र के कुछ फोटो सबूत के तौर पर सदन में दिखाएं । इन फोटो को पलटते समय वह पन्नों पर थूक लगा रहे थे। इसके बाद जैसे ही यह पेज उन्होंने महापौर और आसंदी पर बैठे अध्यक्ष को दिए तो भाजपा पार्षद जीतू कटारे ने इस पर कड़ा विरोध जताते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

ुप्ि

ये खबर भी पढ़ें...

MP की इन हस्तियों के संपर्क सिर्फ 'द सूत्र' पर, Save कर लीजिए CM और 10 मंत्रियों के मोबाइल नंबर

कांग्रेस पार्षदों ने कहा झूठा आरोप, जीतू कटारे ने वीडियो के लिए दिया आवेदन

कांग्रेस पार्षद दल ने इन आरोपों को झूठा बताया इसके बाद भाजपा के पार्षद जीतू कटारे ने निगम में एक आवेदन दिया है कि उन्हें इस 15 मिनट की वीडियो रिकॉर्डिंग दी जाए। हालांकि निगम के द्वारा यह वीडियो रिकॉर्डिंग देने में कुछ समय जरूर लगेगा पर द सूत्र के पास यह वीडियो मौजूद है। आपको बता दें कि मोतीलाल नेहरू वार्ड से पार्षद शफीक हीरा पहले भाजपा के ही साथी हुआ करते थे। बीजेपी से पार्षद टिकट न मिलने के बाद वह एक बार निर्दलीय जीते हैं और उसके बाद उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

जबलपुर नगर निगम एमपी हिंदी न्यूज Jabalpur Municipal Corporation