जबलपुर नगर निगम में बजट का विरोध, सदन में गुजारी रात

जबलपुर नगर निगम के तीन दिवसीय बजट सत्र में लगातार हंगामा होते रहे हैं। जबलपुर में डोर टू डोर कचरा कलेक्शन की व्यवस्था ठप होने, कागजों में थूक लगाने जैसी बातों पर भी जोरदार हंगामा हुआ।

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
 जबलपुर नगर निगम
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर नगर निगम के तीन दिवसीय बजट सत्र में लगातार तीनों दिन हंगामा होता रहा। इसी दौरान बहुमत के आधार पर बजट के पास होने पर कांग्रेस पार्षदों ने विरोध जताते हुए सदन में ही धरना दे दिया। कांग्रेसियों का ये धरना अब तक चल रहा है। जबलपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी नगर निगम सदन पहुंचे हैं।

धरने पर बैठे कांग्रेस पार्षद 

जबलपुर नगर निगम के तीन दिवसीय बजट सत्र में लगातार हंगामा होते रहे हैं। जबलपुर में डोर टू डोर कचरा कलेक्शन की व्यवस्था ठप, कागजों में थूक लगाने जैसी बातों पर भी जोरदार हंगामा हुआ। 

थूक कांड के दूसरे दिन भी सदन में ऐसी बातों को लेकर हंगामा चलता रहा और कांग्रेस पार्षदों के विरोध के बीच ही बहुमत के आधार पर बजट पास कर दिया गया। इसके विरोध में कांग्रेस पार्षद सदन में ही धरना देकर बैठे हुए है।

सदन में कांग्रेस पार्षदों ने पूरी रात गुजारी

विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं कांग्रेस पार्षदों ने दोपहर में ही बजट सत्र के बाद से धरना शुरू कर दिया था। सभी को यही उम्मीद थी कि यह धरना कुछ ही देर में समाप्त हो जाएगा, लेकिन कांग्रेस पार्षदों ने अनिश्चितकालीन धरने की घोषणा करते हुए पूरी nरात नगर निगम के सदन में ही गुजारी और अब तक सदन में ही धरने पर डटे हुए है।

कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी नगर निगम सदन पहुंचे। उन्होंने सरकार को आधे हाथों लेते हुए कहा कि सभी सदनों मैं सरकार का यही रवैया है, वह जनता से जुड़े मुद्दों पर जवाब नहीं देना चाहते और सवालों से बचते हुए नजर आ रहे हैं।

thesootr links



  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

दिग्विजय सिंह अमरीश मिश्रा जबलपुर नगर निगम नगर निगम का बजट सत्र