जयस के संस्थापक महेंद्र कन्नौज ने समर्थकों के साथ थामा बीजेपी का दामन

मध्यप्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि आज का दिन हम सभी के लिए विशेष है। जयस के संस्थापक महेंद्र कन्नौज अपने साथियों के साथ बीजेपी परिवार में शामिल हुए हैं। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की डबल इंजन सरकार हर वर्ग के हित में काम कर रही है... 

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. बीजेपी ने जयस में सेंध लगा दी है। जय आदिवासी युवा शक्ति संगठन यानी यानी जयस के संस्थापक महेंद्र कन्नौज ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। शुक्रवार, 19 जुलाई को बीजेपी दफ्तर में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की उपस्थिति में महेंद्र ने अपने एक दर्जन से ज्यादा समर्थकों के साथ पार्टी ज्वाइन की। बीजेपी नेताओं ने कन्नौज को बधाई देते हुए कहा कि उनके अनुभवों का लाभ बीजेपी को मिलेगा। हम मिलकर देश-प्रदेश के विकास के लिए काम करेंगे।  इस अवसर पर सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि आज का दिन हम सभी के लिए विशेष है। जयस के संस्थापक महेंद्र कन्नौज अपने साथियों के साथ बीजेपी परिवार में शामिल हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की डबल इंजन सरकार हर वर्ग के हित में काम कर रही है। इसी का परिणाम है कि हमने पहले मध्यप्रदेश में सरकार बनाई और फिर सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की है। 

कन्नौज के अनुभव का लाभ मिलेगा 

सीएम ने कहा, बीते समय में जनता-जनार्दन के बीच बीजेपी की पैठ और गहरी हुई है। हम राष्ट्रवादी सोच के नेताओं को पार्टी से जोड़ने का काम कर रहे हैं। महेंद्र कन्नौज ने जयस में विभिन्न पदों पर काम किया है और उनके अनुभव का लाभ बीजेपी को मिलेगा। आने वाले समय में हम मिलकर आदिवासियों समेत प्रदेश के प्रत्येक वर्ग के हित के लिए काम करेंगे। 

महेंद्र बोले- मुझे खुशी है...

कार्यक्रम में महेंद्र कन्नौज ने कहा, मुझे खुशी है कि मैं उस पार्टी का सदस्य बन गया हूं, जिस पर सारी दुनिया भरोसा करती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आदिवासी जननायकों का सम्मान किया है। आदिवासी संस्कृति को सहेजने का काम किया है। अब हम सभी मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में आदिवासियों समेत समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए काम करेंगे। 

कन्नौज के साथ इन नेताओं ने ली बीजेपी की सदस्यता 

सदस्यता ग्रहण करने वालों में जनपद सदस्य गोकुल गिरवाल, सरपंच चिंटू गिरवाल, भूरेसिंह गिरवाल, राजू कटारे, रामेश्वर, धर्मेन्द्र, लक्ष्मण गिरवाल, जितेन्द्र कटारे, महेश दांगी, राजेन्द्र कटारे, प्रकाश गुर्जर सहित कई समर्थक शामिल हैं।

सीएम डॉ. मोहन यादव बीजेपी जय आदिवासी युवा शक्ति संगठन महेंद्र कन्नौज ने बीजेपी का दामन जयस के संस्थापक महेंद्र कन्नौज