बाबा बागेश्वर से शादी पर Jaya Kishori ने किया खुलासा, जानें क्या कहा

मध्यप्रदेश के छतरपुर के बाबा बागेश्वर के साथ कथावाचक जया किशोरी ने शादी की खबरों को सिरे से नकार दिया है। जया किशोरी का कहना है कि वे अभी तक बाबा बागेश्वर से मिली तक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ये केवल झूठी अफवाहें हैं और कुछ नहीं। 

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THE SOOTR

धीरेंद्र शास्त्री से शादी की खबरों को लेकर जया किशोरी का बयान।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. कथावाचक जया किशोरी (Jaya Kishori) ने बाबा बागेश्वर से शादी की खबरों को सिरे से नकार दिया है। जया किशोरी का कहना है कि वे अभी तक बाबा बागेश्वर से मिली तक नहीं हैं. उन्होंने कहा कि ये केवल झूठी अफवाहें हैं और कुछ नहीं। जया किशोरी ने बताया कि जब उन्हें पहली बार पता चला कि उनकी और बाबा बागेश्वर की शादी को लेकर कोई फेक न्यूज वायरल हुई है, तब उन्हें बहुत बुरा लगा था। उन्होंने कहा कि न तो किसी ने उनसे पूछा और न ही किसी ने उनसे इस बारे में बात की कि उनकी सहमति है या नहीं या फिर उनकी राय क्या है।

धीरेंद्र शास्त्री से शादी को लेकर Jaya Kishori का बयान

मध्यप्रदेश के छतरपुर के गढ़ा धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की शादी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है। जिसको लेकर उनके स्वयं के बयान आते रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक बयान में कहा था कि माता पिता और गुरू जी कृपा से जल्द ही हम भी विवाह के परिणय में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी की अटकलें कथावाचक जया किशोरी (Jaya Kishori) के साथ से भी लगाई जाती है। अब पहली बार जया किशोरी ने खुद इसको लेकर बयान दिया है। धीरेंद्र शास्त्री के साथ शादी को लेकर जब जया किशोरी से  सवाल किया तो उन्होंने कहा कि आपको बता दूं मैं बागेश्वर धाम सरकार से आज तक नहीं मिली हूं अभी तक उनसे आमना-सामना तक नहीं हुआ है तो शादी तो दूर की बात है।

ये खबरें भी पढ़ें...

Opposition के लिए ये 14 states बनेंगे चुनौती, यहां से 2019 में BJP को मिले थे 50% से ज्यादा वोट

पटवारी नियुक्ति पत्र कल देंगे सीएम Mohan Yadav, लेकिन भिंड-मुरैना, ग्वालियर जिलों से नहीं बुलाए पटवारी

1985 में ठेकेदारी से की थी Bansal Group ने शुरुआत

Councilor Nisha Devalia का निर्वाचन शून्य घोषित, कोर्ट ने यह भी कहा

मैं आज स्पष्ट करती हूं ऐसा कुछ नहीं हैः जया

जया किशोरी ने बताया कि मुझे जब पहली बार पता चला कि मेरी और धीरेंद्र की शादी को लेकर कोई फेक न्यूज वायरल हुई है तब मुझे बहुत बुरा लगा था। वो इसलिए क्योंकि न तो मुझसे किसी ने पूछा न ही किसी ने इस बारे में बात की। इस बारे में मेरी सहमति है या नहीं या फिर मेरी राय क्या है? बिना मेरी मर्जी के मेरी उनके साथ तस्वीरें लगाकर वायरल की जा रही हैं। मेरा भी परिवार है, मेरे भी मां बाप हैं, मेरे भी रिश्तेदार हैं। आप एक इतना तो बेसिक रूल है कि मेरे बारे में चल रही अफवाहों को लेकर मुझसे मेरा पक्ष जानना चाहिए। क्योंकि इसका इफेक्ट मेरे साथ-साथ मेरे परिवार पर भी पड़ता है। मैं आज स्पष्ट करती हूं ऐसा कुछ नहीं है।

ये केवल झूठी अफवाहें है और कुछ नहीं

दरअसल बाबा बागेश्वर और कथावाचक जया किशोरी को लेकर कई बार ऐसी खबरें सामने आई कि वे जल्द ही शादी करने वाले हैं। आपको बता दें बागेश्वर बाबा के बाद अब खुद जया किशोरी ने ऐसी खबरों को सिरे से नकार दिया है। जया का कहना है कि मैं अभी तक उनसे मिली तक नहीं हूं, शादी तो दूर की बात है। ये केवल झूठी अफवाहें है और कुछ नहीं हैं।

बाबा बागेश्वर jaya kishori