युवती को जलाने के मामले को लेकर भड़के जीतू पटवारी, तालिबान से की तुलना

खंडवा जिले में युवती को जलाने के मामले में कांग्रेस मोहन सरकार पर हमलावर नजर आ रही है। इस मामले को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एमपी सरकार की तुलना तालिबान से कर दी...

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 7 अक्टूबर को एक शख्स ने लड़की से छेड़छाड़ की, जिसके बाद आरोपी और उसके बेटे ने लड़की और उसके परिवार को धमकाया। 12 अक्टूबर को आरोपी के बेटे ने लड़की पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पहले इस घटना को आत्महत्या बताया गया, लेकिन बाद में पता चला कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि, हत्या की कोशिश थी। अब इस मामले पर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने हमला बोला है, उन्होंने एमपी सरकार की तुलना तालिबान से की है।

जीतू पटवारी ने बोला हमला

इस पूरे मामले पर एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि खंडवा में 18 साल की लड़की के साथ जघन्य अपराध होता है और जब वो पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराती है तो आरोपी का बेटा उसे पेट्रोल डालकर जला देता है। मध्य प्रदेश अब बेटियों के लिए तालिबान से भी बदतर जगह बन गया है, जहां वो सुरक्षित नहीं हैं। अपराधियों को बीजेपी सरकार का संरक्षण प्राप्त है, जिसके कारण बेटियों के खिलाफ अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' का नारा देने वाली सरकार न तो बेटियों को पढ़ा पा रही है, न ही बचा पा रही है। आखिर बेटियों के साथ हो रहे जघन्य अपराधों पर मुख्यमंत्री कब तक चुप रहेंगे?

ये भी खबर पढ़िए... पिकनिक स्पॉट पर नाबालिग से रेप की कोशिश और मारपीट, दुखी छात्रा ने घर आकर कर दिया ये कांड

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, घटना की शुरुआत 7 अक्टूबर को हुई, जब एक शख्स ने लड़की से छेड़छाड़ की। लड़की किसी तरह भागने में सफल रही और घर पहुंचकर अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। अगले दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, अगले ही दिन उसे जमानत मिल गई। इसके बाद आरोपी और उसके बेटे ने पीड़िता और उसके परिवार को धमकाना शुरू कर दिया।

12 अक्टूबर को आरोपी के बेटे ने पीड़िता के घर में घुसकर उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस घटना में लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे तुरंत इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। पहले इस मामले को आत्महत्या बताया जा रहा था, लेकिन पीड़िता ने खुद बयान देकर कहा कि उसे जान से मारने की कोशिश की गई थी।

आरोपी के बेटे ने दी जान से मारने की धमकी

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी के बेटे ने उसे धमकी दी थी कि तूने मेरे पिता को जेल भेज दिया, अब मैं तुझे जान से मार दूंगा। इसके बाद उसने लड़की पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। उस समय गांव में रावण दहन की तैयारियां चल रही थीं और आरोपी ने इसी मौके का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दिया।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News एमपी न्यूज MP खंडवा न्यूज मध्य प्रदेश खंडवा पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश खंडवा पुलिस की कार्रवाई खंडवा पुलिस कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी जिंदा जलाने की कोशिश