नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय बोले- योगी जी ने सही कहा, बंटोगे तो कटोगे, हरियाणा ने बता दिया बंटेंगे नहीं

नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बयान एक बार  फिर चर्चा में आया है, उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बात दोहराई और कहा कि उन्होंने सही कहा है कि बंटोगे तो कटोगे।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
बोल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बयान एक बार फिर चर्चा में आया है। गुरुवार रात को एक आयोजन में उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बात दोहराई और कहा कि उन्होंने सही कहा है कि बंटोगे तो कटोगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने बता दिया कि बंटेंगे नहीं। 

यह बोले विजयवर्गीय

मंत्री विजयवर्गीय ने कहा कि योगी जी ने सही कहा है बंटोगे तो कटोगे। आने वाले 25 साल बाद हमारे बच्चों के लिए बहुत खतरा है। जिस प्रकार देश की डेमोग्राफी बदल रही है। उन्होंने बिना नाम लिए कांग्रेस पर तंज कसा कि कुछ राजनीतिक दल तुष्टिकरण की नीति अपना रहे हैं और देश में अशांति फैलाने वाले लोगों को संरक्षण दे रहे हैं। हम सभी के लिए जरूरी है कि हम सनातन धर्म के साथ चलें। 

यहां पर बोले मंत्री जी

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय गुरुवार रात बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती द्वारा आयोजित सादगी गरबा महोत्सव में मुख्य अतिथि थे। इस दौरान उन्होंने संबोधित करते हुए यह बात कही। वह बीते दो दिनों से लगातार गरबा आयोजन में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी लोग गंभीरता से विचार, चिंतन करें, हमारे धर्म, परंपरा, धर्मग्रंथ विश्व में सर्वश्रेष्ठ है। विश्व को शांति का मार्ग कोई दिखा सकता है तो वह भारत है। 

पहले भी दिया इस तरह का बयान 

मंत्री विजयवर्गीय पहले भी इसी तरह का बयान दे चुके हैं। दो माह पहले समरसता कार्यक्रम में कहा था कि एक मिलिट्री के रिटायर ऑफिसर के साथ बैठा था, उन्होंने कहा कि 30 साल बाद देश के अंदर गृह युद्ध प्रारंभ हो जाएगा। जिस प्रकार से हमारे देश की डेमोग्राफी बदल रही है उस पर हमें विचार करना चाहिए।

thesootr links

 

Madhya Pradesh कैलाश विजयवर्गीय नगरीय प्रशासन मंत्री विजयवर्गीय योगी आदित्यनाथ सीएम योगी आदित्यनाथ कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय मंत्री विजयवर्गीय