तो लाड़ली बहना कमाएगी 15 हजार महीना, सीएम मोहन यादव कर रहे ये खास तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार लाड़ली बहनों ( ladli behna yojana ) की कमाई बढ़ाने की योजना बना रही है। इस योजना के तहत लाड़ली बहना को 10 से 15 हजार रुपए महीने मिलेंगे। 

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
ladli behna yojana
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश की लाड़ली बहना पर मोहन सरकार ( cm mohan yadav ) मेहरबान है। सीएम मोहन यादव लाड़ली बहनों ( ladli behna yojana ) के लिए एक नई योजना लेकर आ रहे हैं। इस योजना के तहत लाड़ली बहनें हर महीने 10 से 15 हजार रुपए तक कमा सकेंगी। इस बात की जानकारी बहनों को खुद सीएम ने दी है। 

ये खबर भी पढ़िए...लाड़ली बहना योजना के बाद अब शुरू होगी लाड़ला भाई योजना, हर महीने मिलेंगे इतने पैसे!

तो मिलेंगे लाड़ली बहनों को 15 हजार महीना!

दरअसल टीकमगढ़ में रक्षाबंधन और श्रावण उत्सव कार्यक्रम के दौरान सीएम मोहन यादव ने लाड़ली बहनों के लिए एक बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की लाड़ली बहनों के खाते में 15 हजार रुपए महीना आएं, इसकी तैयारी की जा रही है। सीएम ने आगे कहा रेडिमेड गारमेंट्स में लाड़ली बहनों को 10-15 हजार रुपए महीना मिल सकते हैं। इसके लिए सरकार उन्हें प्रशिक्षण दिलाने की योजना बना रही है। दूसरे शब्दों में सरकार महिलाओं को गार्मेंट इंडस्ट्री से जोड़ने की तैयारी कर रही है। 

ये खबर भी पढ़िए...जयपुर की होटल हयात में हुई हाईप्रोफाइल चोरी का खुलासा, 1 करोड़ 44 लाख के जेवरात बरामद

आने वाले समय में और पैसे

सीएम मोहन यादव ने कहा लाड़ली बहनों आप बिल्कुल भी चिंता मत करना। कुंडेश्वर महादेव, मगाज माता, विंध्यवासिनी माई के आशीर्वाद से प्रदेश में जिस तरह अभी 1250 रुपए मिल रहे हैं। आने वाले कुछ समय में ये पैसे और मिलेंगे। आने वाले समय में हमारी सरकार रोजगार से लाड़ली बहनों को जोड़ते कर हर महीने 12 हजार से 15 हजार रुपए देने की योजना बना रही है।

pratibha rana

thesootr links

 

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

 

 

Ladli Behna Yojana सीएम मोहन यादव CM Mohan Yadav लाड़ली बहना योजना