Superfast train की बोगियों से उछलकर गिरा टीटी...पहियों के नीचे आने से दोनों पैर कटे

घटना ग्वालियर रेलवे स्टेशन की है। जहां चलती ट्रेन की बोगी से एक टीटी उछल कर गिर गया। ट्रेन के पहियों के नीचे आने से टीटी के दोनों पैर कट गए। ट्रेन का नाम कन्याकुमारी सुपरफास्ट एक्सप्रेस है।

Advertisment
author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
ीूाै
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। ये घटना लगभग नौ से दस बजे के बीच की है।जहां चलती ट्रेन की बोगी से एक टीटी उछल कर गिर गया। घायल व्यक्ति का नाम राजेश द्विवेदी बताया जा रहा है।  

क्या है पूरा मामला

घटना ग्वालियर रेलवे स्टेशन की है। जहां चलती ट्रेन की बोगी से एक टीटी उछल कर गिर गया। ट्रेन के पहियों के नीचे आने से टीटी के दोनों पैर कट गए। ट्रेन का नाम कन्याकुमारी  सुपरफास्ट एक्सप्रेस है। ट्रेन की चपेट में आने से सीटीआई के दोनों पैर कट गए।  बताया गया कि कन्याकुमारी नामक सुपरफास्ट एक्सप्रेस का ग्वालियर में स्टॉपेज नहीं है। 

ये भी पढ़िये...

राजघराने में शोक की लहर, छत्तीसगढ़ के पूर्व उप मुख्यमंत्री टीएस सिंह देव की पत्नी इंदिरा सिंह देव का निधन

यह ट्रेन यहां से थ्रू निकल रही थी। सिग्नल भी था कि अचानक प्लेटफॉर्म पर खड़े यात्रियों ने देखा कि तेज गति से जा रही इस यात्री गाड़ी की बोगी से एक व्यक्ति हवा में उछलते हुए नीचे गिरा और उसके पैरों वाला धड़ गाड़ी के पहियों के नीचे आ गया।

यह खौफनाक मंजर देखकर यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इसकी सूचना पाकर रेलवे, जीआरपी और आरपीएफ के अफसर और कर्मचारी तत्काल दौड़े। लेकिन तब तक युवक के दोनों पैर कट चुके थे।

thesootr links
सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें
द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

ग्वालियर रेलवे स्टेशन कन्याकुमारी नामक सुपरफास्ट एक्सप्रेस रेल कर्मी के साथ दर्दनाक हादसा