MP के दमोह में सीएम मोहन यादव का बड़ा ऐलान, जबेरा को नगर परिषद बनाने की घोषणा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव दमोह जिले के जबेरा पहुंचे, यहां पर उन्होंने एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जबेरा को नगर परिषद बनाने की घोषणा... 

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-03T204934.793
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के सीएम डॉक्टर मोहन यादव दमोह के जबेरा में आयोजित लाड़ली बहना रक्षाबंधन श्रावण उत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान सीएम ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जबेरा को नगर परिषद बनाने की घोषणा की।

इसके साथ ही लाड़ली बहनों को रक्षाबंधन पर 250 रुपए अतिरिक्त देने और 450 रुपए में गैस सिलेंडर देने की शुरुआत की। इस दौरान कार्यक्रम में बड़ी संख्या में सीएम यादव ने बहनों से राखी बंधवाई। इस दौरान मंत्री प्रहलाद पटेल, लखन पटेल, धर्मेंद्र सिंह लोधी सहित अन्य जनप्रतिनिधि शामिल हुए।

ये खबर भी पढ़िए...मध्य प्रदेश की मोहन सरकार फिर लेगी 5 हजार करोड़ का कर्ज, जानें अभी कितनी कर्जदार है गवर्नमेंट

प्रधानमंत्री का भेजा पैसा पूरा पहुंचता है : मोहन

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के एक बड़े नेता और तात्कालीन प्रधानमंत्री ने कहा था कि हम एक रुपए देते हैं तो जनता के पास 10 पैसे पहुंचते हैं, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भेजा पूरा पैसा लोगों के खातों में पहुंचता है। 

ये खबर भी पढ़िए...इस नागपंचमी पर बन रहे अद्भुत संयोग, जानें कब है शुभ मुहूर्त, नाग देवता को क्यों पिलाते हैं दूध ?

भारत में मां का दर्जा श्रेष्ठ : सीएम

दुनिया में 200 से अधिक देश में भारत ही ऐसा देश है, जहां मां का दर्जा सबसे पहले है। देवी, देवताओं में भी माता का नाम आगे है, यह हमारी संस्कृति है। रक्षाबंधन पर एक करोड़ 39 लाख बहनों के लिए पूरे महीने आनंद है। हमारी सरकार ने तय किया है कि सभी त्योहार लोगों के बीच धूमधाम से मनाएंगे।

ये खबर भी पढ़िए...Illegal madrassa : बगैर मान्यता के चल रहे मदरसे में 101 बच्चियां, 35 फर्श पर सोती मिलीं

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr

सीएम मोहन यादव का बड़ा ऐलान जबेरा बनेगा नगर परिषद एमपी लाड़ली बहना योजना