मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव का बड़ा ऐलान, सरकार उठाएगी पढ़ाई का पूरा खर्चा

खंडवा में सीएम मोहन यादव ने ऐलान किया है कि प्रदेश का कोई छात्र डॉक्टर बनाना चाहता तो है वह अपनी तैयारी करें। अगर आपके पास पैसा नहीं है तो पढ़ाई का पैसा सरकार ( Government ) देगी।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
CM MOHAN
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एमपी में डॉक्टर बनने का सपना देखने वाले छात्रों के लिए सीएम मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) ने बड़ी खुशखबरी दी हैं। दरअसल ऐसे छात्र जो डॉक्टर तो बनना चाहते है, लेकिन उनके सामने सबसे बड़ी दिक्कत आती है पैसे की, और उनका सपना अधूरा रह जाता है। ऐसे छात्रों को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने खंडवा से बड़ा ऐलान किया हैं। सीएम ने कहा है कि अब उनकी पढ़ाई का खर्च राज्य सरकार ( state government ) उठाएगी। 

गर्भकाल …

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

पढ़ाई का पैसा प्रदेश सरकार देगी :  सीएम 

सीएम ने जनजातीय छात्र प्रोत्साहन ( Tribal Students ncentive ) और सम्मान समारोह में ऐलान किया है कि प्रदेश का कोई बच्चा डॉक्टर बनाना चाहता तो है वह अपनी तैयारी करें। अगर आपके पास पैसा नहीं है तो पढ़ाई का पैसा सरकार ( Government ) देगी।

ये खबर भी पढ़िए...सीएम मोहन की इस योजना को नहीं मिली 'उड़ान'... हेली सेवा में 'दिशा' के बाद कोई नहीं बैठा

आपकी फीस आपका भाई भरेगा : सीएम 

आपको बताते चलें कि खंडवा जिला के खालवा में जनजातीय छात्र प्रोत्साहन समारोह ( Tribal Students Promotion Ceremony )का आयोजन किया गया था। इस दौरान सीएम डॉ. मोहन यादव ( CM Dr. Mohan Yadav ) ने छात्रों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा है कि आप पढ़ो, आगे बढ़ो। पैसा हो तो ठीक, नहीं हो तो भी ठीक, ये आपकी फीस आपका भाई भरेगा। आप केवल अपना एडमिशन ( Admission ) करा लो। भले एक करोड़ रुपए फीस लगे, फीस प्रदेश की सरकार देगी।

ये खबर भी पढ़िए...सीएम मोहन यादव आज इंदौर दौरे पर, जानिए सीएम का पूरा शेड्यूल

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

state government मध्य प्रदेश न्यूज खंडवा डॉक्टर एडमिशन सीएम मोहन यादव डॉक्टर