Viral Audio Sironj Tehsil : पटवारी ने सीमांकन के लिए किसान से मांगे 30 हजार रुपए , ऑडियो वायरल

मध्य प्रदेश सरकार भ्रष्टाचारी अमले पर नकेल कसने की पूरी कोशिश कर रही है। इसके बाद भी सरकारी अमले की ओर से रिश्वत लिए जाने के मामले सामने आ रहे हैं।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Madhya Pradesh Government corrupt Officer Viral Audio द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Viral Audio Sironj Tehsil : मध्य प्रदेश सरकार ( Madhya Pradesh Government ) भले ही भ्रष्ट अधिकारियों ( corrupt Officer ) पर नकेल कसने में लगी है, साथ ही उन भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई भी कर रही है। इसके बाद भी सरकारी अधिकारी और कर्मचारी रिश्वत लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं। ऐसे में एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें पटवारी रिश्वत मांग रहा है। वायरल ऑडियो विदिशा जिले के सिरोंज तहसील का है। झंडबा गांव के निवासी किसान भूपेंद्र सिंह दांगी को अपनी जमीन का सीमांकन करवाने की एवज में पटवारी शुभम पटेल ने 30 हजार रुपए रिश्वत मांगने की बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है।

अधिकारी का नाम लेकर ली रिश्वत

वायरल ऑडियो में पटवारी द्वारा 30 हजार का जिक्र किया जा रहा है। साथ ही पटवारी शुभम पटेल कह रहा है कि आरआई साहब से भी मिलना होगा। मतलब साफ है कि पटवारी किसी वरिष्ठ अधिकारी का नाम लेकर किसान से रिश्वत की मांग रहा है। किसान भूपेंद्र सिंह दांगी को मात्र 25 बीघा जमीन का सीमांकन का आदेश भी दिया गया है। 

ये खबर भी पढ़ें...

पत्नी की मौत से दुखी होकर कैंची से काटकर उड़ाए चार लाख रुपए , फिर कर ली खुदकुशी

अब जमीन सीमांकन के बदले में पटवारी को 30 से 40 हजार रुपए रिश्वत की बात ऑडियो में साफ सुनाई पड़ रही है। यह काम सरकारी और फ्री में किया जाता है, किंतु राजस्व विभाग का कोई भी काम लेन - देन के नहीं होता। यह वायरल ऑडियो ने साबित हो गया है कि संबंधित विभाग के उच्च अधिकारियों को इस पर संज्ञान लेकर कार्रवाई की आवश्यकता है। वायरल ऑडियो की पुष्टि द सूत्र नहीं करता है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Viral Audio Sironj Tehsil Madhya Pradesh government मध्य प्रदेश सरकार corrupt Officer