मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह को कांवड़ यात्रा में चोट, पैर में फ्रैक्चर

मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह को कांवड़ यात्रा के दौरान भाजपा पार्षद का धक्का लगा, जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
राकेश सिंह
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ( Minister Rakesh Singh ) के साथ एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी। उन्हें भाजपा पार्षद का पीछे से धक्का लगा, इससे उनका पैर मुड़ गया और वह गिरते-गिरते बचे। चिकित्सा जांच में पता चला कि उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है, लेकिन मंत्री ने आश्वस्त किया है कि वे ठीक हैं।

ये खबर पढ़िए... रचना टावर लूट कांड : भोपाल पुलिस ने खंगाले 380 सीसीटीवी फुटेज, क्राइम ब्रांच समेत 6 टीम कर रही जांच

मंत्री राकेश कांवड़ यात्रा में हुए थे शामिल

लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह गुरुवार को जबलपुर में दो-दिवसीय दौरे पर पहुंचे। शाम को लगभग 4 बजे मंत्री राकेश ग्वारीघाट से रामपुर चौराहा तक निकाली जा रही कांवड़ यात्रा में शामिल हुए। मंत्री राकेश सिंह हाथ में तिरंगा लेकर सबसे आगे चल रहे थे। इस यात्रा में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और महिलाएं भी मौजूद थीं।

ये खबर पढ़िए... 21 की हो गई है आपकी बिटिया तो लाड़ली लक्ष्मी योजना से मिलेंगे 2 लाख, जानें क्या है सरकार की तैयारी

भाजपा पार्षद का लगा धक्का

मंत्री राकेश सिंह कांवड़ यात्रा में शामिल होने के लिए आगे बढ़ रहे थे, तभी भीड़ का धक्का लगने से भाजपा पार्षद मालती चौधरी उनके पीछे से टकरा गईं। इस धक्के से मंत्री राकेश सिंह का संतुलन बिगड़ गया और वे गिरते-गिरते बचे। हालांकि, उनका पैर मुड़ गया और वह दर्द से कराह उठे। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत मंत्री को संभाला और उनकी मदद की।

ये खबर पढ़िए... विवेक सागर ने इंडियन हॉकी टीम को फिर दिलाया मेडल, मध्यप्रदेश सरकार देगी 1 करोड़ का ईनाम

रिपोर्ट में निकला माइनर फ्रैक्चर

कांवड़ यात्रा के दौरान मंत्री राकेश सिंह को लगी चोट के बाद, उन्हें असहनीय दर्द हो रहा था। इसके बावजूद, वे कुछ कदम चलने की कोशिश करते रहे, लेकिन दर्द बढ़ता गया। अंत में, उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां पैर का एक्सरे करवाया गया। रिपोर्ट में माइनर फ्रैक्चर का पता चला, जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News MP News Update राकेश सिंह Minister Rakesh Singh Rakesh Singh Mp news in hindi मंत्री राकेश सिंह