बेटियों की सुरक्षा को लेकर MP कांग्रेस रखेगी उपवास, ये नेता लेंगे भाग

मध्य प्रदेश कांग्रेस आज राजधानी भोपाल में सामूहिक उपवास रखने जा रही है। कांग्रेस पार्टी ने महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह कार्यक्रम आयोजित किया है। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भी मौजूद रहेंगे।

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ लगातार आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं, जिससे कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। अब इस मामले को देखते हुए एमपी कांग्रेस शनिवार को सामूहिक उपवास रखने जा रही है। दरअसल, शनिवार को भोपाल में कांग्रेस के तमाम नेता और पदाधिकारी सामूहिक उपवास रखेंगे। सामूहिक उपवास में पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह, जीतू पटवारी समेत कई नेता मौजूद रहेंगे। विधानसभा चुनाव के बाद यह पहला मौका होगा जब कांग्रेस के ये दोनों नेता किसी कार्यक्रम में एक साथ नजर आएंगे।

ये नेता होंगे शामिल

इन दोनों के अलावा एआईसीसी महासचिव और मप्र कांग्रेस के भंवर जितेंद्र सिंह, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और कांग्रेस के सभी जिला अध्यक्ष अपने समर्थकों के साथ उपवास में शामिल होंगे। कार्यक्रम के लिए पीसीसी ने हर जिला अध्यक्ष को 100-100 कार्यकर्ता लाने का टारगेट दिया है। इसके साथ ही प्रदेश भर से पीसीसी के सभी पूर्व पदाधिकारी, ब्लॉक अध्यक्ष, मंडल, सेक्टर अध्यक्ष को भी उपवास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भोपाल बुलाया गया है। यह कार्यक्रम न्यू मार्केट स्थित रोशनपुरा चौराहे पर होगा, जो सुबह 11 बजे से शुरू होने वाला है।

ये भी खबर पढ़िए... युवती को जलाने के मामले को लेकर भड़के जीतू पटवारी, तालिबान से की तुलना

जीतू पटवारी ने क्या कहा?

जीतू पटवारी के कार्यालय से एक ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी जी, एमपी कांग्रेस के समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ 'बेटी बचाओ अभियान' के अंतर्गत प्रदेश स्तरीय उपवास कार्यक्रम में भाग लेंगे। वहीं महिलाओं और बच्चियों से दुष्कर्म पर जीतू पटवारी ने कहा कि हर दिन बच्चियों से दुष्कर्म की खबरें आ रही हैं, जो सरकार की कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर रही हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News भोपाल न्यूज कमलनाथ एमपी कांग्रेस CONGRESS दिग्विजय सिंह MP जीतू पटवारी मध्य प्रदेश उपवास