इंदौर के कपड़ा बाजार की दुकान में लगी भीषण आग, बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड कर रही मशक्कत

इंदौर शहर के बीच स्थित एमटी क्लॉथ मार्केट की एक दुकान में आज सुबह भीषण आग लग गई। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने के लिए मशक्कत शुरू की।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
कपड़ा बाजार में लगी भीषण आग
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर शहर के बीच स्थित एमटी क्लॉथ मार्केट की एक दुकान में आज सुबह,( शनिवार )भीषण आग लग गई। घटना के बाद पूरे इलाके में हडकंप मच गया, क्योंकि यहां आस-पास भी कपड़े की दुकानों में इसके फैलने की आशंका थी। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने के लिए मशक्कत शुरू की।

जानकारी के मुताबिक दुकान पंकज जवाहर सोमानी की है और इसकी तीसरी और चौथी मंजिल पर आग लगी है। फिलहाल आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। फायर ब्रिगेड की टीम इसे बुझाने में जुटी है।

ये भी पढ़ें...इंदौर में श्री गुरुसिंघ सभा के चुनाव रुके, मोनू भाटिया को झटका लेकिन रिंकू भी मुश्किल में, तनखईया घोषित करने की उठी मांग

एक ही रास्ता होने से फायर ब्रिगेड के वाहनों को हुई मुश्किल 

कपड़ा बाजार में एक ही रास्ता होने से फायर ब्रिगेड के वाहनों और टैंकरों को अंदर पहुंचने में काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा। आग लगने की सूचना मिलते ही कई व्यापारी और रहवासी भी वहां पहुंच गए थे।

अन्य दुकानों में भी फैल सकती थी आग 

यहां पर सभी कपड़े की दुकानें हैं। ऐसे में एक दुकान में आग लगने के बाद यह दूसरी दुकानों को भी अपनी चपेट में ले सकती थी। समय रहते फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और इसे फैलने से रोकने की पूरी कोशिश की।

ये भी पढ़ें...इंदौर में IIT JEE कोचिंग की मनमानी, फीस नहीं लौटाई, उपभोक्ता फोरम ने पकड़ा कोचिंग का झूठ, दिया आदेश

दुकान में रखा सारा सामान जल गया 

जिस दुकान में आग लगी उसमें रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। कपड़ा तुरंत आग पकड़ता है, ऐसे में कुछ ही देर में पूरी दुकान आग की लपटे उठने लगीं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News इंदौर न्यूज मध्य प्रदेश दुकान में लगी भीषण आग hindi news कपड़ा बाजार की दुकान में लगी भीषण आग इंदौर कपड़ा बाजार