महू में आर्मी अधिकारियों की बैरिकों के टूटे ताले, 21 मोबाइल, स्मार्ट वाच, लैपटॉप, नकदी सब ले गए चोर

महू में आर्मी अधिकारियों के बैरक में चोरों ने 21 मोबाइल, लैपटॉप और नकदी चुरा ली। चोरों की इस हरकत के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
mhow army officers theft
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

महू में आर्मी अधिकारियों के साथ बड़ी घटना हुई है। चोरों की यह हिमाकत हुई कि वह इन्फेंट्र स्कूल की बिल्डिंग में घुस गए और आर्मी अधिकारियों के मोबाइल, स्मार्ट वाच, लैपटाप, नकदी सब चुरा कर ले गए, यानी जो मिला वह सब उठाकर ले गए। सुरक्षित आर्मी अधिकारियों के बैरिक में यह हुई घटना से सनसनी मच गई है। 

यहां हुई घटना, यह है एफआईआर में

एफआईआर महू थाने में केप्टन वी जसवंत रेड्‌डी ने निवासी प्लाटू वेपन डिविजन इन्फेन्ट्र् स्कूल महू ने कराई है। इसमें लिखा है कि अज्ञात आरोपी सेक्शन कमांडर लाइन इन्फेंट्री स्कूल की बिल्डिंग नंबर डीएल 43 व डीएल 25 महू में घुसकर सामान चुरा ले गए। यह घटना तब हुई जब आर्मी अधिकारी जंगल कैंप में गए थे। बैरिकों के ताले तोड़कर इसमें से 21 मोबाइल, दो स्मार्ट वाच, एक डेल कंपनी का लैपटॉप और 61 हजार 400 रुपए नकदी सहित अन्य सामान चुरा ले गए। 

mhow army officers theft

ये खबर भी पढ़िए...महू के पर्यटन स्थलों की निगरानी करेगी लाड़ली सेना, महिलाओं को लाठी और तलवार चलाने की ट्रेनिंग

हाल ही में हुई थी जाम गेट घटना

हाल ही में महू के दो ट्रैन अधिकारियों और उनकी महिला मित्र को जाम गेट के पास बंधक बनाकर लूटने और महिला मित्र के साथ गेंगरेप करने की सनसनीखेज घटना सामने आई थी। हालांकि बाद में सभी 6 आरोपी पकड़े गए, लेकिन इस घटना ने महू की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए थे।

sanjay gupta

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें



 

 

द सूत्र मध्य प्रदेश न्यूज मध्य प्रदेश न्यूज हिंदी महू आर्मी अधिकारी Mhow Army Officers infancy school mhow army officers theft Mhow Theft