महू थाना में सिपाही का वारंटी से सौदा, आरोपी ने बना दिया वीडियो

हाल ही में महू थाना के टीआई संजय द्विवेदी और उनके थाने के अन्य बल की पंडित कपिल शर्मा के साथ उनके निवास पर चरणवंदन वाली विवादित फोटो सामने आई थी।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

महू थाना फिर चर्चा में आया है। हाल ही में यहां के टीआई संजय द्विवेदी व उनके थाने के अन्य बल की पंडित कपिल शर्मा के साथ उनके निवास पर चरणवंदन वाली विवादित फोटो सामने आई थी। अब यहां के एक हेड कांस्टेबल ने थाना परिसर में एक वारंटी से सौदा कर लिया। इसमें लेन-देन को लेकर खुलकर बात की। वीडियो एसपी ग्रामीण हितिका वासल के पास पहुंचा तो उसे सस्पेंड कर दिया। एसपी ने द सूत्र को इसकी पुष्टि कर दी है। 

वीडियो में क्या है? 

वीडियो महू थाने में हेड कांस्टेबल रहे पंकज ओझा का है। हालांकि यह वीडियो कुछ दिन पुराना है। लेकिन खुद वारंटी हितेश उर्फ हनी तोतलानी निवासी गोकुलगंज महू ने बनाया है। वीडियो में हनी का साथी और हेड कांस्टेबल दिख रहे हैं, और वीडियो खुद हनी बना रहा है। यह वीडियो लीक हुआ और द सूत्र के पास आ गया। वारंटी तोतलानी पर गंभीर धाराओं 406, 409, 420, 467, 468, 471, 120बीं धारा में केस है और इसके लिए महू कोर्ट ने 24 अक्टूबर को पेश होने का वारंट जारी किया हुआ है। इसी वारंट में सौदा-बट्‌टा करने के लिए रात को हनी हेड कांस्टेबल पकंज ओझा से मिलने गया था। इसमें खुलकर लेन-देन की बात हुई, यह वीडियो करीब 6 मिनट का है। 

ये भी खबर पढ़िए... महू थाना प्रभारी संजय द्विवेदी 3 पुलिसकर्मी के साथ पहुंचे ज्योतिषाचार्य और BJP नेता के रिश्तेदार के घर, उनके रौब से फीकी पड़ी वर्दी

इस तरह हुई चर्चा 

हनी और साथी - खूब परेशान कर रहे हो आप?

हेड कांस्टेबल ओझा- क्या खूब परेशान कर रहे हो आप, पार्टी करो आप, रील बनाओ, थकान हमें हो रही है।

हनी और साथी- जी बताओ

हेड कांस्टेबल- अरे दिन में आप दुकानदारी कर रहे हो, दिन में परेशान नहीं कर रहे हम

हनी और साथी- एहसान है आपका

हेड कांस्टेबल- कितने हैं?

हनी और साथी- जितने बोले थे,

हेड कांस्टेबल- (पीछे सिपाही देखकर) अरे अभी रूको, रखो अपने पास, अपना कमिटमेंट था
(फिर हेड कांस्टेबल और आरोपी दोनों थोड़ा दूर जाते हैं)

हनी और साथी- अब तो हाथ जोड़े बख्श दो हमें

हेड कांस्टेबल- देखो हमारे घर में सब है, बुरा मत मानना, कार से आता हूं मैं, गरीब नहीं हूं जो काटने की सोचता है।
हनी और साथी- अरे अब हाथ जोड़ दो। हजार- दो हजार का कोई समान लगे तो बताओ।

हेड कांस्टेबल- हमारे घर सब है, माइक्रोवेव, फ्रिज सब है, कुछ लगेगा तो बताएंगे, एक में आता क्या है?

हनी और साथी- मैंने बोला एक-दो हजार का सामान ले लेना कुछ

हेड कांस्टेबल- बंटी से पूछ लेना अभी तक चक्कर काट रहा है वह चालान में रियायत मांग रहा है, मैंने कहा यह काम नहीं करता है। वह बोल रहा है कि आप तो बोल दो बस एक-दो क्या चाहिए। 

हनी और साथी- वह तो कुछ होगा नहीं

हेड कांस्टेबल- हमे पता है, देखो ध्यान रखना गवाह बढ़ेंगे अभी ध्यान रखना बयान देने में।

महू थाना चर्चा में क्यों? 

द सूत्र ने हाल ही में महू थाना टीआई संजय दिवेदी व अन्य बल के साथ कपिल शर्मा की फोटो छापी थी, जिसमें द सूत्र ने खाकी के मान-सम्मान की बात उठाई थी। इसमें शर्मा टेबल पर पैर रखकर बैठे हैं और पास में टीआई व अन्य पुलिसकर्मी बैठे हुए हैं। द सूत्र ने सभी जगह से इस फोटो को चेक करा लिया था और यह फोटो पूरी तरह से ओरिजनल है। इस मामले में द सूत्र के पास कई तरह के फोन आए ताकि न्यूज हट सके, दबाव डाला गया लेकिन न्यूज और फोटो नहीं हटाई गई। इस मामले में उच्च अधिकारी जांच करने की बात कह रहे हैं। अब यह सौदेबाजी का ही वीडियो सामने आ गया है। इसमें थाना परिसर में ही वारंटी से सौदा हो रहा है। इसमें भी वीडियो को लेकर जांच बैठ गई है।

the sootr

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

MP News एमपी MP मध्य प्रदेश टीआई हेड कांस्टेबल इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वासल महू थाना प्रभारी संजय द्विवेदी