गुंडागर्दी दिखाने वाले खनन माफिया सरावगी के बेटे को कोर्ट ने नहीं दी जमानत, भेजा जेल, देखें वायरल वीडियो

सतीश सरावगी को हवाला कांड में ED द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इसी केस में उसे जेल भेजा गया था। जमानत पर बाहर आने के बाद सरावगी को हवाला कारोबार के साथ अवैध माइनिंग के काम में भी लिप्त बताया जा रहा है।

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Mining Mafia Satish Saraogi MP Katni द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Mining Mafia Satish Saraogi MP Katni : कटनी के खनन माफिया सतीश सरावगी के बेटे पीयूष सरावगी को गुंडागर्दी दिखाना भारी पड़ गया है। पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया। ज्ञात हो कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कटनी के हवाला कारोबारी सतीश सरावगी के बेटे का है। वीडियो वायरल होने के बाद कटनी पुलिस सक्रीय हुई। 

ज्ञात हो कि सरावगी को हवाला कांड में ED द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इसी केस में उसे जेल भेजा गया था। जमानत पर बाहर आने के बाद सरावगी को हवाला कारोबार के साथ अवैध माइनिंग के काम में भी लिप्त बताया जा रहा है। सतीश सरावगी द्वारा कटनी एवं सिहोरा क्षेत्र में अवैध खनन चलाया जा रहा है।

देखें वायरल वीडियो...

अवैध खनन का हो रहा विरोध

Satish Saraogi के लड़के पीयूष सरावगी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वो फिल्मी स्टाइल में गाड़ी के ऊपर खड़ा हो अवैध खनन पर आवाज उठाने स्थानीय लोगों को गाली देते हुए दिख रहा है। पिछले दिनों कटनी के बरंगवा एवं माधवनगर क्षेत्र में अवैध खनन शुरू होने का विरोध किया गया था। विभिन्न सामाजिक एवं जागरूक नागरिकों द्वारा विरोध किया जा रहा है। जागृति पार्क के पीछे खनन चालू करने में भी इन्हीं सरावगी लोगों का नाम होने की चर्चा है। हालांकि द सूत्र वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

ये खबर भी पढ़ें...

कटनी में खनन माफिया के बीच गैंगवार....

https://youtu.be/WM7sOchAsEw

Mining Mafia Satish Saraogi खनन माफिया सतीश सरावगी