मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के कांग्रेस से मेल मिलाप गया व्यर्थ, नहीं पहुंचे पौधे लगाने

मध्यप्रदेश के इंदौर में पौधरोपण अभियान में शामिल नहीं हुए कांग्रेस नेताओं को लेकर शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा का कहना है कि हमें महापौर ने कहा था मैं आपको सूचित करूंगा कि पौधरोपण के लिए कौन सा स्थान आरक्षित रखा गया है और कब आना है...

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर में पौधरोपण महाअभियान के दौरान नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय कई समाज को साथ लेकर आ गए। इस दौरान राजनीति की नई पहल करते हुए वह कांग्रेस के दफ्तर गांधी भवन भी गए। कांग्रेस ने वाद किया हम आएंगे पौधारोपण अच्छा अभियान है लेकिन कोई भी रेवती रेंज पर नहीं गया। 

यह भी हो गया था तय, पांच हजार पौधे रोपेंगे

गांधी भवन पर विजयवर्गीय के साथ ही शहराध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्‌ढा की हुई चर्चा में तय हो गया था कि कांग्रेस के लिए वहां अलग से एक जोन गांधी वन बनाया जाएगा, यहां पर 5 हजार पौधे रोपे जाएंगे। इसके लिए खुद चड्‌ढा ने भी एक पत्र जारी कर दिया था। लेकिन इसके बाद भी वहां कोई नहीं गया। बताया जा रहा है कि मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने शाम तक रेवती रेंज अभियान स्थल पर कांग्रेसियों का इंतजार किया था।

ये खबर भी पढ़ें...

पूर्व सीएम शिवराज के करीबी उषा, मनोज ने मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के अभियान से क्यों बनाई दूरी

चड्‌ढा ने कहा हमें नहीं बताया कब आना है

पौधारोपण अभियान में शामिल नहीं हुए कांग्रेस नेताओं को लेकर शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा का कहना है कि हमें महापौर ने कहा था मैं आपको सूचित करूंगा कि पौधरोपण के लिए कौन सा स्थान आरक्षित रखा गया है और कब आना है। लेकिन उनकी ओर से कोई सूचना नहीं आई। इसलिए हम पौधरोपण के लिए नहीं पहुंचे।

महापौर बोले- जब आमंत्रण दे दिया फिर सूचना वाली क्या बात है

वहीं कांग्रेस के इस बयान को महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने ने कहा कि हम तो कैलाश जी के नेतृत्व में उनके घर यानी गांधी भवन जाकर निमंत्रण देकर आए थे। हमारी पहल शहर हित में सबको साथ लेकर चलने और सामंजस्य के साथ काम करने की दिशा में थी। हमने तभी कहा था कि आपके लिए स्थान आरक्षित कर दिया गया है, आप जब वहां आएंगे, तब हम स्थान बता देंगे। लेकिन वहीं नहीं आए।

कांग्रेस मंत्री कैलाश विजयवर्गीय इंदौर पौधरोपण अभियान कांग्रेस नेता सुरजीत सिंह चड्‌ढा