कैलाश विजयवर्गीय बोले- तिरुपति के लड्‌डू कई बार खाए पता नहीं कितनी बार मैंने चर्बी खा ली होगी...

तिरुपति मंदिर के प्रसाद में चर्बी मिलने की घटना को लेकर मध्य प्रदेश कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि यह दुर्भाग्य की बात है कि लोग इस तरह से सनातन धर्म के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं...

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR (5)
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. तिरुपति मंदिर के प्रसाद ( लड्‌डू )  में मछली के तेल, चर्बी की बात लैब रिपोर्ट में आने के बाद पूरे देश में गुस्सा है। इसे सनातन धर्म पर हमला बताया जा रहा है। अब इस मुद्दे को लेकर नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का भी गुस्सा सामने आया है। 

WhatsApp Image 2024-09-21 at 13.23.54

बोले पता नहीं कितनी बार चर्बी खाई होगी

मंत्री विजयवर्गीय ने कहा कि- यह दुर्भाग्य की बात है, लोग इस तरह से सनातन धर्म के साथ खिलवाड़ करें तो यह बहुत ही दुख की बात है। लोगों का धर्म भ्रष्ट करना, जैसे मैं खुद ही जब यह खबर देखी तो भोजन नहीं कर पाया, क्योंकि मैंने कई बार वहां का प्रसाद खाया है, मुझे लगा कि पता नहीं मैंने कौन सी चर्बी खाई है, मन में एक ग्लानि सी है और गुस्सा भी है। जिन लोगों ने ऐसा काम किया है, उन्हें तो मृत्युदंड़ ही देना चाहिए।

ये खबर भी पढ़िए...तिरुपति मंदिर : भगवान ने बताई थी लड्डू बनाने की विधि! जानें तिरुपति के लड्डुओं की इनसाइड स्टोरी

देश में नंबर वन हमारी विधानसभा सदस्यता में

उधर बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि मप्र नहीं पूरे देश में इंदौर विधानसभा सदस्यता अभियान में नंबर वन है, हमे 78 हजार का लक्ष्य था और 81 हजार पूरा किया है, यह 102 फीसदी है। विधानसभा में काफी काम हो रहा है। इसलिए लोग गर्व के साथ स्वागत कर रहे हैं। सभी कार्यकर्ता और मैं सभी घर-घर जा रहे हैं। वहीं लोकसभा में विपक्ष नेता राहुल गांधी को लेकर कहा कि वह संवैधानिक पद पर है लेकिन अभी भी परिपक्वता नहीं है, उनके बयान से देश की प्रतिष्ठा को ठेस लगती है।

26 करोड़ के काम की दी सौगात

शनिवार, 21 सितंबर को मंत्री विजयवर्गीय ने वार्ड क्र. 11 में विकास कार्यों की सौगात दी। इस अवसर पर उन्होंने 20 करोड़ रुपए की लागत के विभिन्न कार्यों का लोकार्पण किया। साथ ही, 6 करोड़ रुपए की लागत से होने वाले कार्यों की आधारशिला रखी। उन्होंने साई मंदिर, भागीरथपुरा क्षेत्र में जनसंपर्क करते हुए सदस्यता अभियान में सहभागिता की। उन्होंने घर-घर जाकर लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। 

क्षेत्र की महिलाओं ने मंत्री को घेरा

विधानसभा एक, वार्ड 11 के भागीरथ पुरा में सदस्यता अभियान के लिए पहुंचे नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को क्षेत्र की महिलाओं ने घेरा। महिलाओ ने क्षेत्र में बड़े पैमाने पर ब्राउन शुगर व अन्य मादक पदार्थों के बिकने का आरोप लगाया। इस पर नाराज हुए विजयवर्गीय ने मौके पर मौजूद बाणगंगा टीआई को चेतावनी देते हुए कहा कि तीन दिन में मादक पदार्थ के धंधे को बंद होना चाहिए। उन्होंने कहा कि तीन दिन में ये सब बंद नही हुआ तो चौथा दिन मेरा होगा।

इन कामों की दी गई सौगात

  • भागीरथपुरा पुल से तेजाजी मंदिर-सांई मंदिर-एम.आर-4 तक 13 करोड़ की लागत से 60 फीट चौड़ी सडक, लाईट, नर्मदा, ड्रेनेज निर्माण।
    * सांई मंदिर से मैन रोड शिव मंदिर रफेली तक सड़क-नर्मदा लाईन ड्रेनेज लाईन निर्माण।
    * सामुदायिक भवन शिव मंदिर रफेली नव निर्माण।
    * सांई मंदिर से बावडी सड़क निर्माण।
    * आर्य समाज से खटीक समाज धर्मशाला तक सड़क निर्माण।
    * जनता चौराहा केदार जी योगी- विजयेश्वर महादेव मंदिर तक सड़क निर्माण।
    * जैन मिठाई से लाहिया कंट्रोल सड़क निर्माण ।
    * मामा जी की धर्मशाला से कालु दादा के बाडे तक ड्रेनेज एवं नर्मदा पानी की लाईन डालना ।
    * डिम्पल जी शर्मा क्षेत्र में सड़क निर्माण एवं नर्मदा लाईन।
    * दीपेश विद्यालय के पीछे ड्रेनेज एवं सीमेण्ट कांक्रीट।
    * महावीर विद्यालय, शुक्ला जी गली, रफेली शिव मंदिर, सामुदायिक भवन में पेवर ब्लाक लगाना।

 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

कैलाश विजयवर्गीय मंत्री कैलाश विजयवर्गीय मध्य प्रदेश तिरुपति मंदिर ट्रस्ट मध्य प्रदेश न्यूज हिंदी न्यूज तिरुपति मंदिर बीजेपी सदस्यता अभियान तिरुपति मंदिर प्रसाद विवाद इंदौर विधानसभा सदस्यता अभियान